मथुरा: गोवर्धन रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में नवजात बच्ची का शव मिला, स्टेशन मास्टर ने कहा- वॉशरूम में 1 घंटे तक थीं 2 महिलाएं

DainikBhaskar.com | Aug 10,2018 15:06 PM IST

मथुरा. जनपद के गोवर्धन रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में एक नवजात बच्ची का शव मिला है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह दो महिलाएं आई और उन्होंने टिकट काउंटर से टिकट भी ली। टिकट लेने के दौरान एक महिला के पेट में अचानक दर्द हुआ और वह वॉशरूम चली गई और करीब एक घंटा बीत जाने के बाद महिला वॉशरूम से बाहर आई।

मथुरा: सपा कार्यकर्ताओं ने पीडब्लूडी विभाग के कर्मचारियों से की मारपीट, एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल

DainikBhaskar.com | Aug 09,2018 15:26 PM IST

मथुरा. जनपद के पीडब्लूडी कार्यालय प्रदर्शन करते हुए सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को तालाबंदी कर दी। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने मथुरा जिले के कई योजनाओं का शिलान्यास राजधानी लखनऊ से किया गया था। उन सिलापट्टिका को मथुरा के पीडब्लूडी विभाग ने अब तक नहीं लगाया था बल्कि विभाग के पास जमा थीं। लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही इन पट्टिकाओं में काली स्याही पोती जा रही है।

मथुरा: बीजेपी विधायक पर हुआ जानलेवा हमला, गाड़ी पर फेंके गए पत्थर

DainikBhaskar.com | Aug 06,2018 13:13 PM IST

विधायक पूरन प्रकाश ने बताया की उनके काफिले में पांच गाड़ियां थी। लौटने के समय अचानक गाड़ियों पर पत्थर से हमला किया गया। जिससे उनकी गाड़ी का आगे का शीशा टूट गया। यही नहीं पत्थर से उनके हाथ में भी चोट आई है। विधायक पूरन प्रकाश का कहना है कि उन्होंने धमाके की आवाज भी सुनी थी लेकिन वह धमाका फायरिंग का था या कुछ और यह नहीं कहा जा सकता है।

मथुरा: यमुना नदी का जलस्तर बढ़ा, कई गांवों घुसा पानी; सुरक्षित स्थानों में पहुंच रहे लोग

DainikBhaskar.cm | Aug 01,2018 12:01 PM IST

मथुरा. हथनीकुंड से पानी छोड़ने का कारण यमुना नदी उफान पर है जिस कारण नदी के कई निचले हिस्सों में पानी भर जाने के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त है। वहीं, लागातर हो रही बारिश के कारण लगातार नदी का जलस्तर बढ़ रहा है। मथुरा और वृन्दावन की कई कॉलोनियों में पानी भर गया है।