थाने में चायवाले ने दरोगा की वर्दी पहनी, पूरे रौब के साथ Selfie ली; वायरल हुईं फोटोज

DainikBhaskar.com | Aug 07,2018 14:19 PM IST

आगरा. उत्तर प्रदेश पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। दरअसल, आगरा के फाउंड्री नगर पुलिस चौकी में चाय पिलाने वाले मोनू कश्यप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें वो सब-इंस्पेक्टर की वर्दी में नजर आ रहा है। उसने खुद थाने में सेल्फी ली हैं। अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिसकर्मियों ने चायवाले को थाने में कुछ भी करने की कितनी आजादी दे रखी है। इतना ही नहीं, पुलिसवाले वर्दी की गरिमा तक भूल गए हैं।

4 दिन से हाईटेंशन पोल पर भूखा-प्यासा टंगा है लंगूर, क्योंकि उलझ गई है गले में बंधी रस्सी

dainikbhaskar.com | Aug 07,2018 13:43 PM IST

पिछले 4 दिन से हाईटेंशन पोल पर भूखे-प्यासे टंगे लंगूर की हालत देखकर लोग भावुक हो उठे हैं। गले में बंधी रस्सी के पोल से उलझ जाने के कारण लंगूर नीचे नहीं उतर पा रहा है। नीचे खड़े लोग उसकी सलामती के लिए हनुमानजी से दुआ कर रहे हैं। उन्होंने बिजली विभाग से लंगूर की जान बचाने की गुहार लगाई है। हालांकि सरकारी अमले की टालमटोल के चलते गांववालों में आक्रोश है। उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दी है। मामला एत्मादपुर तहसील के ब्लाक खंदौली की ग्राम पंचायत खड़िया गांव का है।

मथुरा: बीजेपी विधायक पर हुआ जानलेवा हमला, गाड़ी पर फेंके गए पत्थर

DainikBhaskar.com | Aug 06,2018 13:13 PM IST

विधायक पूरन प्रकाश ने बताया की उनके काफिले में पांच गाड़ियां थी। लौटने के समय अचानक गाड़ियों पर पत्थर से हमला किया गया। जिससे उनकी गाड़ी का आगे का शीशा टूट गया। यही नहीं पत्थर से उनके हाथ में भी चोट आई है। विधायक पूरन प्रकाश का कहना है कि उन्होंने धमाके की आवाज भी सुनी थी लेकिन वह धमाका फायरिंग का था या कुछ और यह नहीं कहा जा सकता है।