80 साल के इतिहास में इस गांव में पहली बार निकली किसी दलित की बरात, VVIP की तरह सिक्योरिटी दे रहे थे 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी

dainikbhaskar.com | Jul 16,2018 15:59 PM IST

देश की आजादी के इतिहास में पहली बार निजामपुर गांव में किसी दलित को धूमधाम से बरात निकालने की 'स्वतंत्रता' मिल सकी। लेकिन यह लड़ाई आजादी के पहले से यानी गांव बसने के समय से चली आ रही थी। इस गांव को बसे करीब 80 साल हो गए हैं। यह शादी कराने पूरा प्रशासन मैदान में उतर आया था। 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी बरात के दौरान तैनात थे। पिछले 6 महीने से ठाकुरों और दलितों के बीच सुलह कराने की कोशिशें जारी थीं।

आगरा: फेसबुक पर लाइव करके युवक ने लगाई फांसी, 2750 लोगों ने देखा पर पुलिस और परिजनों को नहीं दी सूचना

DainikBhaksar.com | Jul 12,2018 14:00 PM IST

आगरा. सेना में नौकरी नहीं मिलने से दुखी एक युवक ने मंगलवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगने से पहले उसने फेसबुक लाइव किया। जिस कारण पूरी घटना फेसबुक पर कैद हो गई। इस वीडियो पर उसके कई दोस्त कमेंट कर उसे रोकने का प्रयास कर रहे हैं।

FACEBOOK पर लाइव करते हुए स्टूडेंट ने किया सुसाइड, आर्मी में तीन बार रिजेक्ट होने से डिप्रेशन में था

dainikbhaskar.com | Jul 11,2018 19:39 PM IST

आर्मी में तीन बार रिजेक्ट होने से दु:खी एक स्टूडेंट ने फेसबुक पर लाइव करते हुए सुसाइड कर लिया। घटना मंगलवार-बुधवार की रात करीब 3 बजे हुई। मृतक यहां रेणुका धाम में किराये से रहता था। मूलत: बिहार के गया जिले का रहने वाला शख्स बीएससी की पढ़ाई के साथ-साथ एक फैक्ट्री में काम भी करता था। जब वह सुसाइड कर रहा था, तब एफबी फ्रेंड्स उसे एक ड्रामा समझते रहे। कुछ दोस्तों ने उसे रोका भी। हालांकि कइयों ने मजाक भी उड़ाया।

एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं तो दूसरी ओर सारा विपक्ष, कांग्रेस को सेना पर भी भरोसा नहीं: शाह

DainikBhaskar.com | Jul 06,2018 13:20 PM IST

आगरा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को आगरा में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा, 'पहली बार देश के हर गरीब में आशा और विश्वास का संचार हो रहा है कि आज देश में एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो उनके बारे में सोच रहे हैं, उनके उत्थान के बारे में सोच रहे हैं।' विपक्ष पर हमला करते हुए शाह ने कहा, एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं तो दूसरी ओर लगभग सारा विपक्ष।