शहीद का अंतिम संस्कार; पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद हुए थे रजनीश, जुलाई में थी बहन की शादी

DainikBhaskar.com | Jun 14,2018 17:47 PM IST

एटा. भारत-पाक सीमा पर शहीद हुए रजनीश का अंतिम संस्कार थाना जैथरा क्षेत्र के सदियापुर गांव किया गया। शहीद के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का हुजूम लगा था। बता दें कि मंगलवार को जम्मू के सांबा सैक्टर के चमलियाल में पाकिस्तान की नापाक गोलीबारी में देश के चार जाबांज शहीद हो गए थे। जिसमें एटा जिले के रजनीश यादव भी शामिल थे।

UP के आगरा में सड़क किनारे सोए कुत्ते पर पहले रोड रोलर चलाया, बाद में उसके ही ऊपर बना दी नई सड़क

DainikBhaskar.com | Jun 14,2018 10:44 AM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहलाने वाली खबर है। आरोप है कि यहां सड़क निर्माण कंपनी के कर्मचारियों ने पहले तो रास्ते के किनारे पर सो रहे कुत्ते को रोड रोलर से कुचल दिया और बाद में कथित तौर पर उसकी मौत के बाद वहीं उसके ऊपर से नई सड़क भी बना दी। घटना के बाद लोग बेहद नाराज हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

सो रहे कुत्ते पर बिछा दी सड़क, गर्म डामर और कांक्रीट में दबने से तड़पते हुए मौत

dainikbhaskar.com | Jun 13,2018 10:25 AM IST

यहां दरिंदगी का एक जीता-जाता उदाहरण सामने आया है। फुटपाथ किनारे सो रहे डॉग पर गर्म डामर बिछाकर उसकी जान ले ली गई। घटना को लेकर मेनका गांधी के हस्तक्षेप के बाद 'पीपल्स फॉर एनिमल्स' ने सड़क बनाने वाली कंपनी और PWD के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज कराई है।

वाजपेयी के जल्द ठीक होने की कामना लिए साधु ने की एक पैर पर खड़े रहकर तपस्या

dainikbhaskar.com | Jun 12,2018 22:03 PM IST

पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी का स्वास्थ्य जल्द ठीक होने की कामना लेकर साधु ने एक पैर पर खड़े रहकर की तपस्या। वाजपेयी के पैतृक गांव बटेश्वर के प्राचीन मंदिर के महंत गोपाल भारती पूरी रात एक पैर पर खड़े होकर करते रहे तपस्या। वहीं मंदिर में हवन-यज्ञ भी कराया गया। उल्लेखनीय है वाजपेयी(93) को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। उनकी निगरानी एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया कर रहे हैं। लंबे वक्त से बीमार अटल बिहारी वाजपेयी पब्लिक लाइफ से दूर हैं।