बाइक और ई रिक्शा में टक्कर के बाद दो गुटों के बीच मारपीट; गोली लगने से 1 की मौत, 6 जख्मी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स
  • सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे इलाके को सील कर दिया है, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  • एसपी ने कहा- आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा, शांति व्यवस्था कायम रखने के बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई

अलीगढ़. जिले के सासनी गेट थाना क्षेत्र में सोमवार रात को बाइक और ई-रिक्शा में आमने समाने की टक्कर के बाद दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान गोली चलने से एक की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद  कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ये भी पढ़े


पुलिस के अनुसार थाना सासनी गेट क्षेत्र पला रोड इलाके में रहने वाले पूरनमल प्रजापति ने नुमाइश मैदान में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया था। इसके लिए उनका लड़का सचिन व एक अन्य उस कार्यक्रम के पर्चे बांट रहे थे। जैसे ही गली के कोने पर विजय के घर से वो बाइक से निकले तभी सामने से आ रही ई रिक्शा) से भिड़ंत हो गई। ई रिक्शा भी किसी सचिन नामक शख्स का ही था। दोनों तरफ से गाली-गलौज हुई फिर जमकर मारपीट शुरू हो गई। देखते देखते पथराव एवं  गोलियां चलने लगीं। जिसमें पूरनमल प्रजापति के बेटे सचिन, देवराज पुत्र बाबूलाल को गोली लग गई। इसमें सचिन की मौत हो गई। 


पथराव के दौरान 6 लोग घायल हो गए। एक बाइक में हमलावरों ने आग लगा दी। पथराव गोली की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। बताया जाता है कि दुसरे सचिन पक्ष के लोग दबंग वह अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं। पुलिस ने मौके से सचिन व उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। 


मौके पर पहुंचे एसपी क्राइम डॉ. अरविन्द ने बताया की बाइक और ई रिक्शा की टक्कर में घटना हुई। इसमें एक सचिन नामक शख्स को गोली लगी उसको मेडिकल ले जाया गया। जहां उसको मृत घोसित कर दिया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। मौके पर भारी मात्रा में फ़ोर्स तैनात कर दिया गया है।