फिरोजाबाद / कार के सामने सांड आने से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भिड़े तीन वाहन, सिपाही समेत आधा दर्जन घायल



पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती।
X
पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती।पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती।

  • नगला खंगर थाना क्षेत्र में देर रात्रि का मामला, 
  • घायल की मदद करने पहुंचे सिपाही को भी वाहन ने रौंदा

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 11:26 AM IST

फिरोजाबाद. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नगला खंगर क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक कार के सामने अचानक सांड आ जाने की वजह से तीन वाहन आपस आपस में भिड़ गए। इसके चलते एक सिपाही समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से एक की हालत गंभीर है। 

 

नगला खंगर क्षेत्र में हुआ हादसा : आनंद बिहार नई दिल्ली निवासी सतनाम सिंह पुत्र सरदार मोहन सिंह अपनी पत्नी मनविंदर कौर के साथ कार से दिल्ली लौट रहे थे। रात को नगला खंगर क्षेत्र में पिलर संख्या 64 के पास अचानक सामने सांड आ गया और कार से टक्कर हो गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। मनविंदर का हाथ फ्रेक्चर हो गया। सतनाम की सूचना पर डायल 100 पुलिस मौके पर आ गई। 

 

कार में बैठा सिपाही भी घायल : पुलिस की इनोवा गाड़ी रूकने के बाद कांस्टेबल वीरपाल, गोपाल उतर गए जबकि चालक उपेन्द्र गाड़ी को किनारे खड़ी करके उतरने ही वाला था तभी पीछे तेज गति से आ रही कार इनोवा में घुस गई। पटना से गुड़गांव जा रहे कार सवार अनिल कुमार, नथुनी, नथुनी का बेटा नंदलाल निवासी बेरूआ मुजफ्फरपुर बिहार घायल हो गए। नंदलाल की हालत गंभीर बनी हुई है। यूपीडा कर्मचारियों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना