उप्र / दो अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत, 7 लोग जख्मी



4 person died in a train accident in firozabad
X
4 person died in a train accident in firozabad

  • फिरोजाबाद में शुक्रवार देर रात सिरसागंज इलाके में हुई घटना
  • दूसरी घटना पीलीभीत में हुई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2019, 12:27 PM IST

फिरोजाबाद/ पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में शुक्रवार देर रात हुए दो सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
 

पुलिस के मुताबिक, फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना में एक ट्रक ने टैंपों को टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

हादसे में मृतक सभी लोग सिरसागंज कस्बे के निवासी थे। दुर्घटना में घायल हुए 6 लोगों की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

पीलीभीत में तीन लोगों की मौत

पीलीभीत में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया है। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। ये हादसा बीती रात एन 73 हाइवे पर उस सयम हुआ जब कार, बाइक और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

 

वहीं, हादसे के बाद घटनास्थल पर पुलिस और एम्बुलेंस के न पहुंचने से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जिसका सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे उच्च अधिकारियों ने परिवार के कहने पर कार्रवाई की बात कर जाम खुलवाया।

 

ये दर्दनाक सड़क हादसा थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के मीरपुर चौराहे पर हुआ था। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर कार सवाल दो युवकों व एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जहां एक की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना