आगरा

--Advertisement--

आगरा में कोहरे का कहर, अलग-अलग हादसों में 5 लोगों की मौत

कोहरे की वजह से गुरुवार की रात यहां अलग-अलग हासदों में 5 लोगों की मौत गई, जबक‍ि डेढ़ दर्जन से अध‍िक लोग घायल हो गए।

Danik Bhaskar

Dec 22, 2017, 02:38 PM IST
हॉस्प‍िटल में शव से ल‍िपटकर रोते-ब‍िलखते पर‍िजन। हॉस्प‍िटल में शव से ल‍िपटकर रोते-ब‍िलखते पर‍िजन।

आगरा. कोहरे की वजह से गुरुवार की रात यहां अलग-अलग हासदों में 5 लोगों की मौत गई, जबक‍ि डेढ़ दर्जन से अध‍िक लोग घायल हो गए। घायलों को हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। एसपी ग्रामीण अख‍िलेश नारायण ने बताया, कोहरे के कारण हादसे हुए हैं। आगे पढ़‍िए कहां-कहां हुए हादसे...

-बताया जाता है क‍ि रात 11 बजे मलपुरा के नगला पद्मा के पास कोहरे के कारण आधा दर्जन गाड़‍ियां आपस में भीड़ गईं। इस घटना में 5 लोग घायल हो गए, ज‍िनमें ट्रैक्टर सवार दो व्यक्त‍ि समीर और स‍िकंदर की मौके पर ही मौत हो गई।

-इसके कुछ ही देर बाद थाना पिनाहट के राजाखेड़ा गांव के पास लोडिंग मैक्स गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस दौरान मैक्स और बाइक अन‍ियंत्र‍ित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई।

-इस घटना में 3 बाइक सवार मुकेश, सुखदेव, पीतपाल सहित मैक्स में बैठी दो महिलाएं प्रीति शर्मा और कमलेश निवासी अमरपुरा गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना के बाद मैक्स गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इसमें दो लोगों की मौत की सूचना है।

-इसके साथ ही फतेहाबाद रोड पर बोलेरो और डंपर में भिड़ंत हो गई, जिसमें बोलेरो में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई।
-वहीं, आईएसबीटी बस स्टेशन के पास मेटाडोर ने सेंट्रो कार में टक्कर मार दी, जिसमें कार का गेट टूट गया और पीछे बैठी सवारी का हाथ फ्रेक्चर हो गया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण ने बताया, रात के समय तीन एक्सीडेंट ग्रामीण क्षेत्र में हुए हैं। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्प‍िटल पहुंचाया।

-कोहरे की वजह से हादसे हुए हैं। ऐसे में लोगों को रात में गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है। गाड़ी की लाइट सही रखें और कम रफ्तार में चलाएं।

हादसों में डेढ़ दर्जन से अध‍िक लोग घायल हो गए। हादसों में डेढ़ दर्जन से अध‍िक लोग घायल हो गए।
टक्कर से क्षत‍िग्रस्त हुई कार। टक्कर से क्षत‍िग्रस्त हुई कार।
Click to listen..