Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» 5 People Killed In Road Accident In Mathura

तेरहवीं से लौट रहा था परिवार, गाड़ी रोकते ही चली गई 6 लोगों की जान

घटना थाना सुरीर के टेंटीगांव के पास मांट नौहझील रोड की है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 09, 2018, 01:22 PM IST

तेरहवीं से लौट रहा था परिवार, गाड़ी रोकते ही चली गई 6 लोगों की जान

मथुरा: थाना सुरीर क्षेत्र में उस दर्दनाक हादसा हो गया, जब मनागढ़ी गांव से गमी में शामिल होकर करीब 25 लोग हाथरस के थाना सादाबाद के गांव विधिपुर लौट रहे थे। विनय कुमार का परिवार मैक्स पिकअप गाड़ी में सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहा था। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसमें टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 महिलाओं सहित 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- बता दें, सादाबाद के बचा सिंह की पत्नी विद्या के भाई की नौझील में मौत हो गई थी। सोमवार उनका परिवार तेरहवीं संस्कार में गया था। गाड़ी में करीब 25 लोग सवार थे।
- इस दौरान तेरहवीं से वापस लौटते समय कुछ लोगों को टॉयलेट लग गई तो गाड़ी को सुरीर गांव के पास रोका गया। जहां पुरुष लोग किनारे उतरकर टॉयलोट करने लगे और महिलाएं गाड़ी में ही बैठी थी।
- तभी टैण्टी गांव से ईंट उतार कर वापस आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसमें टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर ही 5 महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।
- हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों ने पहुंचकर गांड़ी में फंसे लोगों को निकालना शुरू कर दिया। हादसे में रजनी (16), वीरवती (550, रमा (30), हरवीरी (550, किशनवती (65) और ट्रेक्टर चालक महेंद्र सिंह की मौत हो गई।
- प्रत्यक्षदर्शिओ की माने तो हादसे के बाद घायलों को अपनी चिंता ही नहीं हो रही थी, सभी बाकियों की जानकारी करने की बात कहते नजर आ रहे थे। ग्रामीणों और पुलिस ने जैसे तैसे गाड़ी के अंदर से शव निकाले और उन्हें मर्च्युरी भेजा।
- एक ही परिवार की चार महिलाएं की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सूचना पर पहुंची पुलिस
- हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों की मदद से वाहनों में फंसे लोगों को निकालना शुरू कर दिया। फिर एम्बुलेंस के जरिए घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

- बताया जा रहा है कि हादसे में 1 दर्जन से ज्यादा लोग गम्भीर रूप से घायल हैं।

- मृतकों के परिजन विनय ने बताया कि वह अपने मामा की तेरहवीं में शामिल हो कर थाना सादाबाद के गांव विधिपुर लौट रहे थे कि तभी शराब पी कर ट्रैक्टर चला रहे चालक ने पीछे से उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: terahvin se laut raha thaa parivaar, gaaadei rokte hi chali gayi 6 logon ki jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×