Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Agra Mayor Said Modi Is Ram And Yogi Is Lakshman

मंत्री के बाद बीजेपी के सबसे अमीर मेयर के बिगड़े बोल, कहा-मोदी राम-योगी लक्ष्मण और मैं हूँ हनुमान

नवीन जैन ने मोदी को राम, योगी को लक्ष्मण और खुद को हनुमान बताया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 05, 2018, 07:58 PM IST

मंत्री के बाद बीजेपी के सबसे अमीर मेयर के बिगड़े बोल, कहा-मोदी राम-योगी लक्ष्मण और मैं हूँ हनुमान

आगरा.योगी सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी द्वारा अखिलेश और मायावती पर दिए गए विवादित बयान के बाद अब बीजेपी मेयर के भी बोल बिगड़ गए हैं। आगरा मेयर नवीन जैन ने मंत्री नंद गोपाल नंदी के बयान का समर्थन करते हुए उन्होंने मोदी को राम, योगी को लक्ष्मण और खुद को हनुमान बताया है।

न खायेंगे न खाने देंगे

-मेयर नवीन जैन ने कहा कि मंत्री नंद गोपाल नंदी ने जो बयान दिया है वह बिलकुल सही दिया है।
-उन्होंने कहा हमारा एक ही कहना है कि न खाएंगे न खाने देंगे।

विपक्ष ने कहा चाटुकार है मेयर
-मेयर द्वारा दिये गए बयान को सपा जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव ने चाटुकारिता भरा बताया है।
-वहीँ, बसपा के जिला अध्यक्ष भारतेंदु अरुण ने कहा कि सपा-बसपा साथ आ गए हैं तो भाजपा के मंत्री डर के कारण ऐसे बयान दे रहे हैं उन्होंने मंत्री और मेयर से सभी के सामने सार्वजनिक माफी की मांग की है।

क्या कहा था मंत्री ने ?

-रविवार को फूलपुर उपचुनाव प्रचार में नंदी ने मंच से अपने भाषण में मायावती को शूर्पनखा, मुलायम सिंह यादव को रावण तो शिवपाल यादव को कुंभकर्ण बता डाला।
-उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से और योगी आदित्यनाथ की तुलना हनुमान से की। रविवार को फूलपूर में सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में हुई चुनावी सभा में मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि शूर्पनखा ने भगवान राम से पूछा कि कलयुग में मेरा स्थान क्या होगा तो उन्होंने कहा तुम मायावती का रुप लोगी और राज करोगी परंतु उसमें भी तुम्हारा विवाह नहीं हो पाएगा।


मेयर के पास सबसे ज्यादा प्रॉपर्टी

-नगर निगम चुनाव के वक्त नॉमिनेशन में दिए गए एफिडेविट के मुताबिक, 368 करोड़ की प्रॉपर्टी कंपनी में शेयर और बांड के नाम पर है। 1.72 करोड़ रुपए बैंक डिपॉजिट के तौर पर नवीन जैन के खाते में हैं। 22.21 लाख रुपए उनके पास कैश है। पोस्टल सेविंग और एनएसएस के नाम पर 1.71 करोड़ का बांड है।
- नवीन जैन के पास 5.90 करोड़ रुपए की ज्वैलरी है। अन्य एसेट्स के तौर पर 3.02 करोड़ रुपए उनके पास मौजूद है। 1.77 करोड़ रुपए का एग्रीकल्चर लैंड, नॉन एग्रीकल्चर लैंड के नाम से 14.66 करोड़ की प्रॉपर्टी है। कॉर्मशियल बिल्डिंग के तौर पर 4.27 करोड़ की प्रॉपर्टी, 9.46 करोड़ की बिल्डिंग रेसिडेंशियल प्रॉपर्टी उनके पास है।

इतनी प्रॉपर्टी की सर्वर में भी नहीं हुआ फीड

- निकाय चुनाव में नामांकन के वक्त नवीन जैन ने अपनी संपत्ति 409 करोड़ बताई थी। चुनाव आयोग की वेबसाइट का सर्वर भी एक वक्त इनकी संपति का अमाउंट फीड नहीं कर पाया। जब वेबसाइट पर अरब का कैलकुलेशन डाला गया, तब जाकर उनका नॉमिनेशन फाइल हो पाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Mantri ke baad bijepi ke sabse amir meyr ke bigaड़e bol, khaa-modi raam-yogi lksmn aur main hun hnumaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×