--Advertisement--

'कमल' से डिप्टी सीएम ने किया परहेज, मंच पर नहीं मिली विधायकों को जगह-दिया ये जवाब

आगरा में नगर निगम के मेयर और पार्षदों को कमिश्नर के राम मोहन राव ने पद गोपनीयता की शपथ दिलाई।

Danik Bhaskar | Dec 12, 2017, 06:44 PM IST
डिप्टी सीएम के आने के बाद कमल के फूल की डिजाइन वाला मंच हटा दिया गया। डिप्टी सीएम के आने के बाद कमल के फूल की डिजाइन वाला मंच हटा दिया गया।

आगरा. शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा कमल की फूल से दूरी बनाते नजर आए। इस शपथ समारोह का हिस्सा बनने के लिए आए विधायकों को मंच पर जब जगह नहीं मिली,तो बाहर घूमते नजर आए। हटाया गया कमल के फूल वाला मंच...


- कार्यक्रम स्थल पर दो मंच बनाए गए थे। एक मंच पर कार्यक्रम में आए गेस्ट को बैठना था । दूसरा मंच कमल की फूल की डिजाइन में बना था। इस मंच पर शपथ ग्रहण होना था। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आते ही इस मंच को हटा दिया गया। नतीजा ये हुआ कि मुख्य मंच पर सभी पार्षद एक साथ शपथ लेने लगे और भीड़ बढ़ गई। मंच पर ज्यादा लोगों के होने की वजह से आगरा जिले के नौ विधायकों को मंच पर जगह नहीं मिली। लिहाजा ये सभी नाराज हो गए।

नहीं मिली मंच पर जगह, मिला ऐसा जवाब

-मीडिया के सवाल पर बीजेपी विधायक रानी पक्षलिका ने कहा, "जो हुआ, वह सही हुआ। अपने क्षेत्र में होने वाले शपथ ग्रहण के लिए मैं यहां से जा रही हूं।" एत्मादपुर से विधायक राम प्रताप ने कहा, "हमारा मन है , इस वजह से खड़े हैं। हर बात मीडिया के सामने नहीं की जाती है।"


- बीजेपी विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने कहा,"यह प्रशासन की व्यवस्था है। हम मंच पर गए थे। हाल हिलाकर जनता का अभिवादन किया, अब अपने क्षेत्र में जा रहे हैं। हमारा क्षेत्र बहुत बड़ा हैं, अब हम दूसरी जगह जा रहे हैं।

-डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने विधायकों को जगह न मिलने की बात पर कहा, " आप ऐसा मत कहिए, सभी लोग हमारे साथ आए हैं। अब उनके क्षेत्र में कार्यक्रम है, इसलिए जा रहे हैं। ऐसा कुछ नहीं हैं।


नगर निगम राजनीति की नर्सरी: दिनेश शर्मा
-डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, "नगर निगम राजनीति की नर्सरी है। यहां बीज अच्छा होगा, तो पेड़ अच्छा और छायादार होगा। नगर निगम में सभी दलों से उम्मीद की जाती है, दलगत राजनीति से हटकर साथ आएंगे।"

इस मंच पर पार्षदों को शपथ लेना था। समारोह में एक अलग मंच बनाया गया था। इस मंच पर पार्षदों को शपथ लेना था। समारोह में एक अलग मंच बनाया गया था।
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा- नगर निगम राजनीति की नर्सरी है। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा- नगर निगम राजनीति की नर्सरी है।
पार्षदों की संख्या ज्यादा होने की वजह से मंच पर विधायकों को जगह नहीं मिली। पार्षदों की संख्या ज्यादा होने की वजह से मंच पर विधायकों को जगह नहीं मिली।