--Advertisement--

कनाडाई PM ने किया ताज का दीदार, पीछे नहाने पहुंच गए केजरीवाल!

शशि थरूर ने ट्वीट की एडिटेड फोटो, फिर मांगी माफी।

Danik Bhaskar | Feb 19, 2018, 12:35 PM IST

आगरा. कनाडा के प्राइम मिनिस्टर जस्टिन ट्रूडियू रविवार को अपनी फैमिली के साथ ताज महल देखने पहुंचे। उन्होंने फेमस डायना बेंच पर वाइफ और तीनों बच्चों के साथ बैठकर फोटो भी क्लिक करवाई। किसी ने कनाडाई पीएम की फैमिली फोटो के साथ दिल्ली के सीएम केजरीवाल को एडिट कर जोड़ दिया। यह फोटो इतने अच्छे से फोटोशॉप की गई, कि शशि थरूर तक कन्फ्यूज हो गए।

ऐसे एड हुए केजरीवाल

- कुछ खुराफाती दिमाग वाले यूजर्स ने कनाडाई पीएम की फैमिली फोटो को एडिट कर पीछे केजरीवाल को जोड़ दिया। फोटो में केजरीवाल सिर्फ टॉवेल पहने स्विमिंग पूल में खड़े हैं।
- बता दें कि ताज महल में बने फव्वारों और स्विमिंग पूलों में नहाना बैन है।

थरूर ने ट्वीट की एडिटेड फोटो

- इसी एडिटेड फोटो को शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बहुत अच्छी फोटो है। लेकिन स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने एक शख्स ने पीएम के ठीक पीछे नहाकर फोटोबॉम्ब कर दिया। मुझे दिल्ली में पीएम से मुलाकात का बेसब्री से इंतजार है।"
- शशि थरूर की ट्वीट पर लोगों ने रिप्लाई किया, "सर, कनाडाई पीएम के पीछे टॉवेल में खड़ा शख्स दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हैं। और यह एडिटेड फोटो है, ऑरिजनल नहीं।"
- गलती का एहसास होने के बाद थरूर ने लिखा, "आई एम सॉरी। मैं पहचान ही नहीं सका कि यह एक एडिटेड फोटो है। किसी ने फोटोशॉप का बेहतरीन यूज किया है। कोई नहीं बता सकता कि यह फोटो ऑरिजनल नहीं है।"