--Advertisement--

शख्स ने पुलिसवाले से ही कर दिया फ्रॉड, 5 मि‍नट के अंदर मिली ऐसी सजा

हाथरस (यूपी). सदर कोतवाली क्षेत्र के मुरसान गेट पर रविवार को एक सिपाही के एटीएम की तीन ठगों ने क्लोनिंग कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 06:01 PM IST
atm cloning fraud gang busted in hathras

हाथरस (यूपी). यहां रविवार को एक सिपाही के एटीएम की तीन ठगों ने क्लोनिंग कर दी। जानकारी होते ही सिपाही ने एक ठग को दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद पब्लिक और सिपाही ठग को मारते हुए थाने ले गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि सिपाही ने तीन ठग दबोचे थे, लेकिन दो भाग गए। इस मामले में एसपी सुशील घुले ने केस दर्ज करने और पूरे गैंग को पकड़ने की बात कही है।

बहाने से लिया सिपाही का एटीएम, दे दिया क्लोन


- मामला हाथरस के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। आगरा में तैनात सिपाही जयप्रकाश यहां के मुरसान गेट स्थित यूनियन बैंक के एटीएम से पैसे निकाल रहे थे।
- इसी दौरान एटीएम पर ठगी करने वाले 3 ठग भी वहां आ गए, बहाने से सिपाही का एटीएम कार्ड बदल कर उसे क्लोन दे दिया।
- एटीएम बदलने पर सिपाही को शक हो गया और उसने एटीएम ढंग से चेक किया तो उसे पूरा मामला समझ आ गया। उसने ठगों को दौड़कर पकड़ लिया।
- अकेला होने के कारण तीन में से 2 ठग हाथ छुड़ाकर मौके से फरार हो गए, लेकिन एक ठग को सिपाही ने दबोच लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर डाली।

सूचना के एक घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंची पुलिस


- इस दौरान लोगों ने थाना पुलिस और डायल 100 को फोन भी किया, लेकिन लगभग एक घंटे तक डायल 100 की गाड़ी और थाना कोतवाली पुलिस वहां नहीं पहुंच पाई।
- काफी इंतजार के बाद सिपाही और जनता खुद ठग को रोड पर पीटते-पीटते कोतवाली की तरफ ले जाने लगी। इस दौरान डायल 100 रास्ते में लोगों को मिली और बदमाश को थाने ले गई। - इस मामले में एसपी सुशील धुले का कहना है कि पीड़ित सिपाही की तहरीर पर केस दर्ज कर ठग से गहनता से पूछताछ की जाएगी। यह एक गिरोह है, जो एटीएम कार्ड बदलकर लोगों को ठगते हैं और पुलिस के इतनी लेट पहुंचने की भी जांच की जाएगी।

पब्लिक ने कॉन्टेबल के साथ मिलकर ठग को जमकर पीटा। पब्लिक ने कॉन्टेबल के साथ मिलकर ठग को जमकर पीटा।
X
atm cloning fraud gang busted in hathras
पब्लिक ने कॉन्टेबल के साथ मिलकर ठग को जमकर पीटा।पब्लिक ने कॉन्टेबल के साथ मिलकर ठग को जमकर पीटा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..