--Advertisement--

सरकारी ऑफिस से भी चोरी होने लगी गाड़िया, CCTV में कैद हुआ बेखौफ चोर

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2018, 01:16 PM IST

सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी पुलिस चोर को पकड़ नहीं पा रही है।

चोर लॉक तोड़कर बाइक लेकर फरार हो जाता है। चोर लॉक तोड़कर बाइक लेकर फरार हो जाता है।

आगरा. यहां नगर निगम ऑफिस से बुधवार को एक चोर ने दिनदहाड़े बाइक चोरी कर ली। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा बाइक एक नवनिर्वाचित पार्षद की थी। वह किसी काम से यहां आए हुए थे। वहीं, सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी पुलिस चोर को पकड़ नहीं पा रही है। नवनिर्वाचित पार्षद की थी बाइक...

- यहां नवागत मेयर द्वारा शहर में टॉयलेट की मांग को लेकर एक संवाद आयोजित किया गया था। जिसमें शहर के पार्षद हिस्सा लेने आए थे।
- वर्किंग डे होने कारण ऑफिस में लोगों का आना-जाना लगा था। इस दौरान एक चोर आया और पार्किंग में खड़ी एक बाइक को देखने लगता है।
- इसके बाद बाइक के पास बैठकर सिगरेट पीने लगता है। थोड़ी देर बाद बड़े ही फिल्मी अंदाज में लॉक तोड़कर ,बाइक लेकर फरार हो जाता है।
- जानकारी के मुताबिक़, यह शख्स पहले भी दो बार नगर निगम में चोरी कर चुका है और हर बार इसी तरह चोरी की वारदात को अंजाम देता है। लेकिन पुलिस अभी तक इसको पकड़ें में नाकामयाब साबित हुई है ।
- चोरों ने जिस बाइक को चुराया है वह नगर निगम के नवनिर्वाचित पार्षद मनोज की है।

क्या कहती है पुलिस
- एएसपी रवीना त्यागी का कहना है कि वाहन चोरो के खिलाफ पुलिस सख्त है लगातार चेकिंग अभियान जारी है।नगर निगम और संजय प्लेस में बाइक चोरी की घटनाओं के लिए पुलिस गंभीर है जल्द आरोपी पकड़ में होंगे।

चोरों ने जिस बाइक को चुराया है वह नगर निगम के नवनिर्वाचित पार्षद मनोज की है। चोरों ने जिस बाइक को चुराया है वह नगर निगम के नवनिर्वाचित पार्षद मनोज की है।
X
चोर लॉक तोड़कर बाइक लेकर फरार हो जाता है।चोर लॉक तोड़कर बाइक लेकर फरार हो जाता है।
चोरों ने जिस बाइक को चुराया है वह नगर निगम के नवनिर्वाचित पार्षद मनोज की है।चोरों ने जिस बाइक को चुराया है वह नगर निगम के नवनिर्वाचित पार्षद मनोज की है।
Astrology

Recommended

Click to listen..