आगरा

--Advertisement--

BJP विधायक की गाड़ी रोकी तो टोलकर्मी की हुई पिटाई- CCTV

मथुरा (यूपी). मधुवन टोल प्लाजा पर विधायक की गाड़ी रोकने पर उनके बेटे और समर्थकों ने कर्मचारियों की पिटाई कर डाली।

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 05:07 PM IST
मथुरा के एनएच-2 पर स्थित मधुवन टोल प्लाजा की है घटना। मथुरा के एनएच-2 पर स्थित मधुवन टोल प्लाजा की है घटना।

मथुरा (यूपी). थाना फरह इलाके पर एनएच-2 पर स्थित मधुवन टोल प्लाजा पर बीजेपी विधायक के बेटे और उनके सपोटर्स ने टोल प्लाजा स्टाफ की प‍िटाई कर दी। पूरी घटना टोल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं, जब विधायक से इस मामले में पूछताछ की गई तो उन्होंने टोल कर्मि‍यों पर वसूली का आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग गलत करते हैं, इसलिए हम समय-समय पर उंगली करते रहे हैं। बता दें, पूरन प्रकाश बीजेपी के मथुरा की बल्देव विधानसभा विधायक हैं।

क्या है पूरा मामला...

- फरह थानाक्षेत्र के नेशनल हाइवे पर बने महुवन टोल प्लाजा पर विधायक की कार आकर रुकी।

- ड्राइवर ने टोलकर्मी से टोल नहीं देने की बात कही। इसके बाद गाड़ी बैरिकेड‍िंग के आगे बढ़ाने लगा, जिसपर टोल कर्मी ने बैरिकेड‍िंग गिरा दी।

- इस पर ड्राइवर पहले टोल कर्मी से उसका परिचय पूछता है। बाद में विधायक पूरन प्रकाश और उनके सपोटर्स गाड़ी से उतरकर टोल कर्मी के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

क्या बोले विधायक पूरन प्रकाश ?

- टोल प्लाज पर मारपीट की घटना के बारे में जब विधायक पूरन प्रकाश ने पूछा गया तो उन्होंने कहा, टोलकर्मी बेईमानी करते हैं और हम समय-समय पर उनके उंगली करते रहते हैं। उन्होंने टोलकर्मियों पर वसूली करने के आरोप लगाए।
- बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब विधायक ने टोल कर्मियों से मारपीट की हो, पहले भी कई बार उनकी इस टोल पर गुंडई के कारनामे सामने आते रहे हैं।

टोल टैक्स मांगने पर बीजेपी विधायक के सपोटर्स ने की स्टॉफ की पिटाई। टोल टैक्स मांगने पर बीजेपी विधायक के सपोटर्स ने की स्टॉफ की पिटाई।
टोल प्लाज पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना। टोल प्लाज पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना।
X
मथुरा के एनएच-2 पर स्थित मधुवन टोल प्लाजा की है घटना।मथुरा के एनएच-2 पर स्थित मधुवन टोल प्लाजा की है घटना।
टोल टैक्स मांगने पर बीजेपी विधायक के सपोटर्स ने की स्टॉफ की पिटाई।टोल टैक्स मांगने पर बीजेपी विधायक के सपोटर्स ने की स्टॉफ की पिटाई।
टोल प्लाज पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना।टोल प्लाज पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना।
Click to listen..