--Advertisement--

शादी के दौरान हुआ बवाल, नाराज बाराती ने दुल्हन के भाई को मार दी गोली

मथुरा में शादी के दौरान घराती और बाराती दोनों पक्षों में बवाल हो गया।

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 04:05 PM IST
शादी के दौरान घराती और बाराती दोनों पक्षों में बवाल हो गया। शादी के दौरान घराती और बाराती दोनों पक्षों में बवाल हो गया।

मथुरा (यूपी). यहां बुधवार को थाना गोवर्धन इलाके में शादी के दौरान घराती और बाराती दोनों पक्षों में बवाल हो गया। इस दौरान जमकर गोलियां चलने लगी। इस घटना में दुल्हन के भाई और एक बाराती को गोली लग गई है। उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

ये है पूरा मामला...

- कोसी थाना इलाके के गांव हरिपुरा से गांव अडिंग में मोहन सिंह के यहां बारात आई हुई थी। बारात जैसे ही दरवाजे पर पहुंची ही थी कि बारातियों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।
- झगड़ा इतना भड़ गया कि फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान नशे में धुत बारातियो ने लड़के के ही पिता से मारपीट करनी शुरू कर दी। वही झगड़े को शांत कराने गए लड़की के भाई हरीशचंद्र और नीरज पर एक बाराती ने अपनी पिस्टल से गोली मार दी।

- गोली के छर्रे हरिश्चंद्र और नीरज को लग गई। जिसके कारण दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

बवाल के दौरान 2 लोगों को गोली लग गई। बवाल के दौरान 2 लोगों को गोली लग गई।

पुलिस ने क्या कहा


- गोवर्धन सीओ जगवीर सिंह चौहान ने कहा, ''बारात के दौरान हर्ष फायरिंग हुई थी। जिसमें 2 लोगो को छर्रे लगे हैं, जिनका इलाज चल रहा है। हर्ष फायरिंग करने वाले 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है।''
- ''आरोपी जिस गाड़ी से भागने की कोशिश कर रहे थे। उस गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।''

 

X
शादी के दौरान घराती और बाराती दोनों पक्षों में बवाल हो गया।शादी के दौरान घराती और बाराती दोनों पक्षों में बवाल हो गया।
बवाल के दौरान 2 लोगों को गोली लग गई।बवाल के दौरान 2 लोगों को गोली लग गई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..