--Advertisement--

यहां पलक झपकते ही चोर उड़ा ले जाते हैं बाइक, CCTV में कैद हुई चोरी

आगरा में बाइक चोरी का 2 CCTV सामने आया है।

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 10:37 AM IST
CCTV caught bike thief in agra

आगरा (यूपी). सोमवार को ताजनगरी में 2 अलग-अलग स्थानों पर वाहन चोरो की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। आसपास देखने के साथ ही चोरी करने में चोरो को एक मिनट का भी समय नहीं लगा। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस को मिले 2 CCTV...

- दोनों सीसीटीवी फुटेज अलग-अलग थाना क्षेत्रों के हैं। एक मिनट से भी कम समय में चोर बाइक को चुरा ले जाता है। एक सीसीटीवी फुटेज 1 मिनट 3 सेकंड का है। तो दूसरा सीसीटीवी फुटेज 1 मिनट 40 सेकंड का है।
- पहला सीसीटीवी फुटेज सदर थाना क्षेत्र के राजपुर चुंगी इलाके का बताया जा रहा है। यहां ताजगंज निवासी अमित पंडित की पेंशन प्रो चोरी हुई है। इस सीसीटीवी फुटेज में भी एक चोर बाइक की चोरी को अंजाम दे रहा है।
- दूसरे वीडियो खंदौली थाना क्षेत्र के एत्मादपुर रोड स्थित वृंदावन गार्डन का है। यहां खंदौली के घड़ी रामसुख निवासी राजवीर सिंह की बाइक को चोर उड़ा ले गया। सीसीटीवी फुटेज में बाइक चोर पहले इर्द-गिर्द देखता है।
- कई बार बाइक चुराने की कोशिश करता है और उसके बाद मौका मिलते ही बाइक चुरा कर फरार हो जाता है।

पुलिस ने क्या कहा
- एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने कहा, ''चोरी के बाद मिले सीसीटीवी फुटेज से चोरो को तलाश किया जा रहा है। एक की शिनाख्त हो गई है, जल्द ही पुलिस चोरों को अरेस्ट कर मामले का खुलासा कर दिया।''

CCTV caught bike thief in agra
X
CCTV caught bike thief in agra
CCTV caught bike thief in agra
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..