--Advertisement--

बाइक से टकराया बच्चा तो भिड़ गए दो गुट; खूब चले लाठी-डंडे: VIDEO

मारपीट में 8 लोग घायल हो गए है। इन लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2018, 11:12 AM IST
खेल रहे बच्चों की बाइक से टक्कर के बाद दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। खेल रहे बच्चों की बाइक से टक्कर के बाद दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया।

हाथरस. खेल रहे बच्चों की बाइक से टक्कर के बाद दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस मारपीट में कुल 8 लोग घायल हो गए हैं,जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दोनों तरफ से पुलिस को मिली शिकायत में 12 लोगों को नामजद किया गया है। बाइक की टक्कर से गिरा बच्चा...

- मामला हाथरस के कस्वा विसावर का है। जब बच्चो के खेलने के दौरान एक बच्चा खेलने के दौरान बाइक के आगे गिर गया। परिजनों को लगा- बाइक की टक्कर से बच्चा गिर गया। उसके बाद उसके आधा दर्जन परिजन बाइक सवार से लड़ने के लिए पहुंच आए। देखते-देखते दोनों गुटों में लाठी-डंडे चलने लगे। इस मारपीट में 8 लोग घायल हो गए, जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

-सादाबद कोतवाली प्रभारी केपी सिंह ने कहा- "दो गुटों में विवाद के मारपीट हो गया था। शिकायत के आधार पर 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।"

इस झड़प में 8 लोग घायल हुए। इस झड़प में 8 लोग घायल हुए।
दोनों तरफ से पुलिस को मिली शिकायत में 12 लोगों को नामजद केस दर्ज किया गया है। दोनों तरफ से पुलिस को मिली शिकायत में 12 लोगों को नामजद केस दर्ज किया गया है।
X
खेल रहे बच्चों की बाइक से टक्कर के बाद दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया।खेल रहे बच्चों की बाइक से टक्कर के बाद दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया।
इस झड़प में 8 लोग घायल हुए।इस झड़प में 8 लोग घायल हुए।
दोनों तरफ से पुलिस को मिली शिकायत में 12 लोगों को नामजद केस दर्ज किया गया है।दोनों तरफ से पुलिस को मिली शिकायत में 12 लोगों को नामजद केस दर्ज किया गया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..