--Advertisement--

पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें पीएम मोदी : राज बब्बर

बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी जिस गुजरात विकास मॉडल की बात करते हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 08:34 PM IST
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहीं विकास मॉडल की पोल ना खोल दें, इसीलिए बीजेपी ने केंद्र और यूपी सरकार के मंत्रियों को गुजरात के चुनाव प्रचार में उतार दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहीं विकास मॉडल की पोल ना खोल दें, इसीलिए बीजेपी ने केंद्र और यूपी सरकार के मंत्रियों को गुजरात के चुनाव प्रचार में उतार दिया है।

आगरा. ताजनगरी में बुधवार को पार्टी के एक पदाधिकारी के घर शोकसभा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राज बब्बर ने पीएम मोदी और गुजरात के विकास मॉडल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहीं विकास मॉडल की पोल ना खोल दें, इसलिए बीजेपी केंद्र और यूपी सरकार के मंत्रियों को गुजरात चुनाव के प्रचार में उतार दिया है। विकास मॉडल का जहाज बनाकर हवा में उड़ाएंगे पीएम...

- उनका कहना था कि बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी जिस गुजरात विकास मॉडल की बात करते हैं। वह जमीन पर तो नजर नहीं आया, लेकिन चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम उस मॉडल को जहाज बनाकर हवा में उड़ते हुए जरूर नजर आएंगे।


"पीएम अपनी गरिमा गिरा रहे हैं"
- "पीएम मोदी खुद अपनी गरिमा गिरा रहे हैं। उनको यह सब शोभा नहीं देता। उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांक कर देख लेना चाहिए। अब कांग्रेस की कमान राहुल गांधी के हाथ में आ चुकी है।"
- "राहुल गांधी अब खुद कांग्रेस के संगठन को मजबूत करने में लग गए हैं। उनके अध्यक्ष बनने के बाद संगठन में बदलाव आएगा। इसे साफ जाहिर है कि आने वाले कुछ समय में बड़ा फेरबदल होने वाला है।"

राज बब्बर ने पीएम मोदी और गुजरात के विकास मॉडल पर जमकर हमला बोला। राज बब्बर ने पीएम मोदी और गुजरात के विकास मॉडल पर जमकर हमला बोला।
X
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहीं विकास मॉडल की पोल ना खोल दें, इसीलिए बीजेपी ने केंद्र और यूपी सरकार के मंत्रियों को गुजरात के चुनाव प्रचार में उतार दिया है।उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहीं विकास मॉडल की पोल ना खोल दें, इसीलिए बीजेपी ने केंद्र और यूपी सरकार के मंत्रियों को गुजरात के चुनाव प्रचार में उतार दिया है।
राज बब्बर ने पीएम मोदी और गुजरात के विकास मॉडल पर जमकर हमला बोला।राज बब्बर ने पीएम मोदी और गुजरात के विकास मॉडल पर जमकर हमला बोला।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..