--Advertisement--

मथुरा: डेढ़ साल के बच्चे के सा‍थ पति-पत्नी ने किया सुसाइड, मचा हड़कंप

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2018, 11:41 AM IST

मथुरा. कोसी कलां रेलवे स्टेशन पर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

couple commits suicide with kid in mathura

मथुरा (यूपी). यहां के कोसी कला रेलवे स्टेशन पर तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। लोग इसे आत्महत्या मान रहे हैं, वहीं पुलिस इनकी मौत का कारण ट्रेन की चपेट में आना मान रही है। मरने वालों में बुआ भतीजे और 4 महीने की बच्ची शामिल है।

- जीआरपी चौकी कोसी कला प्रभारी बीड़ी पांडे के अनुसार, ये लोग बुधवार की दोपहर मायके जाने के लिए घर से निकले थे। गुरुवार की सुबह ये प्लेटफॉर्म 1 से दो की तरफ जा रहे थे, तभी तमिलनाडु सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस आ गई, चपेट में आने से इनकी मौत हो गई।

- स्टेशन पर मौजूद वेंडर रामदास ने बताया, ''सुबह करीब साढ़े आठ बजे लोगों ने देखा कि ये लोग प्लेटफॉर्म एक पर खड़े थे और एमएसटी वाले देख रहे थे, उन्होंने हल्ला किया तो ये गिट्टी के पास पहुंच गए और जब ट्रेन नजदीक आई तो शिवकुमार ने ज्योति को पकड़ लिया और ट्रेन के सामने आ गए।

- पॉइंट्समेन पप्पू ने बताया कि सुबह-सुबह जब ट्रेन निकल रही थी, तब हम ड्यूटी पर थे। ट्रेन हॉर्न दे रही थी, इधर देखा की टर्न ओवर हो गया।

- पुलिस के मुताबिक, महिला ज्योति हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्ल्भगढ़ के रहने वाली थी, उसके साथ भतीजा और 4 महीने की बच्ची भी थी।

X
couple commits suicide with kid in mathura
Astrology

Recommended

Click to listen..