--Advertisement--

पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दारोगा घायल; गिरोह का मेंबर अरेस्ट-सरगना फरार

मथुरा(यूपी). यहां पुलिस की स्वॉट टीम और 25 हजार के इनामी बदमाश में मुठभेड़ हुई।

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 07:15 PM IST
मुठभेड़ में एक दारोगा सुलतान सिंह के सीने पर गोली लगी, लेकिन शर्ट की जेब में मोबाइल रखा होने की वजह से जान बच गई। मुठभेड़ में एक दारोगा सुलतान सिंह के सीने पर गोली लगी, लेकिन शर्ट की जेब में मोबाइल रखा होने की वजह से जान बच गई।

मथुरा(यूपी). यहां पुलिस की स्वॉट टीम और 25 हजार के इनामी बदमाश में मुठभेड़ हुई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बदमाश के गिरोह के एक सदस्य को घायल कर दिया और गिरफ्त में लिया। दूसरी तरफ, जवाबी फायरिंग में एक दारोगा के सीने में गोली लगी, लेकिन पॉकेट में मोबाइल होने की वजह से जान बच गई। आगे पढ़िए पूरा मामला...

- मामला थानाक्षेत्र बरसाना के जानू गांव का है। यहां रविवार देर रात पुलिस को सूचना मिली 25 हजार का इनामी बदमाश जमशेद खेत में छुपा हुआ है।
- पुलिस ने खेत में बने एक मकान को घेर लिया। बदमाशों ने अपने को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
- जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने इनामी बदमाश के साथी महेश को चोटिल कर उसे अरेस्ट कर लिया। वहीं, इनामी बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला।
- एसएसपी स्वप्निल ममगई ने बताया, ''मुठभेड़ में एक दारोगा सुलतान सिंह के सीने पर गोली लगी, लेकिन शर्ट की जेब में मोबाइल रखा होने की वजह से जान बच गई। इनका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है।''

उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है।
X
मुठभेड़ में एक दारोगा सुलतान सिंह के सीने पर गोली लगी, लेकिन शर्ट की जेब में मोबाइल रखा होने की वजह से जान बच गई।मुठभेड़ में एक दारोगा सुलतान सिंह के सीने पर गोली लगी, लेकिन शर्ट की जेब में मोबाइल रखा होने की वजह से जान बच गई।
उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है।उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..