Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Father Imprisoned By Son In Agra

मां-बेटे ने कर दी सारी हदें पार, पिता के साथ 9 दिन से कर रहे थे कुछ ऐसा

एक कारोबारी को संपत्ति के लिए बेटे ने ही 9 दिन से फ्लैट में बंधक बना रखा था। इतना ही नहीं क्रूरता की सारी हद पार कर दीं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 17, 2018, 06:09 PM IST

    • प्रॉपर्टी के लालच में बेटे ने पिता को बनाया बंधक।

      आगरा. यहां प्रॉपर्टी के लालच में एक बेटे ने मां के साथ मिलकर अपने बिजनेसमैन पिता को पिछले 9 दिनों से जंजीरों में कैद कर रखा था। शुक्रवार को बेटे के बाहर जाने के बाद पिता ने एक पर्ची लिखकर खिड़की के बाहर फेंक दी। जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित पिता को आरोपी बेटे के चंगुल से मुक्त कराया और आरोपी मां-बेटे को हिरासत में ले लिया। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

      - मामला यहां के थाना हरीपर्वत के संजय प्लेस स्थित नारायण टावर का है। यहां फ्लैट नंबर 207 में बिजनेसमैन राजेश बंसल पत्नी नीलम और एकलौते बेटे निमित्त के साथ रहते हैं।
      - शुकवार को वहां के सिक्युरिटी गार्ड मनका को फ्लैट के नीचे एक पर्ची मिली। जिसमें खुद के कैद होने और मदद की बात लिखी हुई थी।
      - गार्ड ने जब उपर देखा तो एक आदमी खिड़की पर खड़ा था। जिसके बाद उसने यह बात सोसाइटी के लोगों को बताई और साथ ही, पुलिस को भी इसकी सूचना दी।
      - मौके पर पहुंची पुलिस जब फ्लैट में गई तो देखा कि फ्लैट का मालिक राजेश बंसल बुरी हालत में जंजीरों से कैद है। उनके शरीर पर चोट के निशान थे।

      पिता ने बताई आपबीती
      - पीड़ित पिता ने बताया कि उनका यमुनापार क्षेत्र में खराद (लेथ मशीन ) का कारखाना है। जिसका ज्यादातर काम इकलौता बेटा निमित्त ही संभालता है।
      - बेटी की शादी के बाद से पत्नी और बेटा ज्यादा खर्च करने की बात कह कर ताने देते हैं। फ्लैट और पैसों के लिए दोनों ने इन्हें 8 फरवरी से बंधक बनाकर रखा हुआ है। साथ ही, बेटे ने मार-मारकर उनके हाथ-पैर भी सूजा दिए हैं।
      - वहीं, पुलिस को देख पीड़ित पिता रो-रोकर गुहार लगा रहा था। साथ ही, कह रहा था कि आपलोग जाना नहीं वरना बेटा आएगा तो पता नहीं क्या करेगा।
      - फिलहाल, पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से उन्हें मुक्त कराकर इलाज के लिए भेज दिया है। जबकि पत्नी और बेटे को हिरासत में ले लिया है।

      क्या कहती है पुलिस
      - एएसपी रवीना त्यागी के मुताबिक, स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिलने पर टीम ने ऑपरेशन चला कर पीड़ित राजेश बंसल को मुक्त कराया है। साथ ही, आरोपी बेटे निमित्त और उनकी पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल, पीड़ित राजेश की तहरीर के अनुसार आगे की कार्यवाही की जा रही है।

    • मां-बेटे ने कर दी सारी हदें पार, पिता के साथ 9 दिन से कर रहे थे कुछ ऐसा
      +3और स्लाइड देखें
      पिता को जंजीरों से बांधकर प्रताड़ित करता था बेटा।
    • मां-बेटे ने कर दी सारी हदें पार, पिता के साथ 9 दिन से कर रहे थे कुछ ऐसा
      +3और स्लाइड देखें
      पुलिस ने आरोपी बेटे निमित्त को हिरासत में ले लिया है।
    • मां-बेटे ने कर दी सारी हदें पार, पिता के साथ 9 दिन से कर रहे थे कुछ ऐसा
      +3और स्लाइड देखें
      सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित पिता को कराया मुक्त।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Father Imprisoned By Son In Agra
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Agra

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×