--Advertisement--

लाठी लेकर आपस में भिड़े दो पुरोहित, नदी में डुबो-डुबो कर यूं की पिटाई

मथुरा में मकर संक्रांति पर्व पर पूजा कराने को लेकर दो पुरोहित आपस में भिड़ गए।

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 08:49 PM IST
मकर संक्रांति पर्व पर पूजा कराने को लेकर दो पुरोहित आपस में भिड़ गए। मकर संक्रांति पर्व पर पूजा कराने को लेकर दो पुरोहित आपस में भिड़ गए।

मथुरा(यूपी). यहां मकर संक्रांति पर्व पर पूजा कराने को लेकर दो पुरोहित आपस में भिड़ गए। हाथ में लाठियां लेकर एक पक्ष ने दूसरे पर जमकर पीटा। देखते ही देखते एक ने दूसरे को यमुना में फेंक दिया। मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों को अलग किया। इसी बीच किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। फिलहाल किसी ने भी पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। लाठी लेकर किया अटैक...

- मामला शहर कोतवाली इलाके के विश्राम घाट का है। यहां मकर संक्रांति यानी 14 जनवरी को पूजापाठ कराने और चढ़ावा लेने के चक्कर मे दो पुरोहित आपस मे भीड़ गए।

- प्रत्क्षय दर्शी मनीष बाबा ने बताया, ''मकर संक्रांति पर्व पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु दान-पुण्य करने और यमुना स्नान करने के लिए विश्राम घाट पहुंचते हैं। इसी पूजा कराने को लेकर पुरविया और सुरेश आपस में भिड़ गए।''

- ''आज सुबह दो भाई पुरविया, पारू और उसके पिता भूले ने मिलकर सुरेश चतुर्वेदी की लाठी डंडों से पीटा। 2 दिन पहले से उसे मरने की वार्निंग दी थी।''

हाथ में लाठियां लेकर एक पक्ष ने दूसरे पर जमकर पीटा। हाथ में लाठियां लेकर एक पक्ष ने दूसरे पर जमकर पीटा।
देखते ही देखते एक ने दूसरे को यमुना में फेंक दिया। मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों को अलग किया। देखते ही देखते एक ने दूसरे को यमुना में फेंक दिया। मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों को अलग किया।
X
मकर संक्रांति पर्व पर पूजा कराने को लेकर दो पुरोहित आपस में भिड़ गए।मकर संक्रांति पर्व पर पूजा कराने को लेकर दो पुरोहित आपस में भिड़ गए।
हाथ में लाठियां लेकर एक पक्ष ने दूसरे पर जमकर पीटा।हाथ में लाठियां लेकर एक पक्ष ने दूसरे पर जमकर पीटा।
देखते ही देखते एक ने दूसरे को यमुना में फेंक दिया। मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों को अलग किया।देखते ही देखते एक ने दूसरे को यमुना में फेंक दिया। मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों को अलग किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..