--Advertisement--

तेज रफ्तार कार ने मारी ऐसी टक्कर, मौके पर 5 की मौत 20 घायल

कासगंज में एक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

Feb 18, 2018, 11:06 AM IST
five man died in road accident

कासगंज (यूपी). यहां शनिवार को कोतवाली पटियाली क्षेत्र के दरियागंज रोड पर नगला बक्शी से ढकपुरा को होली से पहले परंपरागत शोक उठाने के जलूस में बीती रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें 5 ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई, वही 15-20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर जमकर बवाल किया और कई वाहनों में तोड़फोड़ कर सड़क जाम कर दिया। वही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को जनपद के अलग-अलग सीएचसी में भर्ती कराया और हालात पर काबू पाया।

ये है पूरा मामला....

- बता दें, कासगंज जनपद में लगभग 25-30 ग्रामीण होली के पर्व के लिए शोक उठा कर लौट रहे थे। इस दौरान अलीगंज की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक कार पैदल चल रहे लोगों को रौंद दिया।
- जिसमें से 5 ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई। वही आधे दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही इस हादसे के बाद कार सवार युवक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया।
- इसकी सूचना मृतक के परिजनों और पुलिस को दी गई। मृतकों के परिजनों ने अलीगंज-पटियाली रोड़ भी जाम कर दिया और गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी।
- मौके पर पहुंची पुलिस ने कोतवाली पटियाली क्षेत्र के नगला बख्शी गांव पहुंच गई और सभी घायलों को जनपद के अलग-अलग सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया और मृतकों पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए कासगंज भेज दिया।
- फिलहाल स्थिति पर काबू पाने के लिए जिला प्रशासन ने पीएसी को भी घटना स्थल पर तैनात कर दिया और स्थानीय पुलिस के साथ-साथ स्थिति पर काबू पाने के लिए सीओ पटियाली,एसडीएम पटियाली भी वहां मौके पर पहुंच गए। घायलों को इटावा के सैफई, एटा के अलीगंज, आगरा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

five man died in road accident
X
five man died in road accident
five man died in road accident
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..