--Advertisement--

बेकाबू ट्रक ने मारी कार पर पलटी, 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत-PHOTOS

कार को टक्कर मारने के बाद बेकाबू ट्रक दूसरी कार पर पलट गई।

Dainik Bhaskar

Jan 26, 2018, 03:58 PM IST
अनियंत्रित ट्रक कार पर पलटी, 6 लोगों की हुई मौत। अनियंत्रित ट्रक कार पर पलटी, 6 लोगों की हुई मौत।

आगरा. यहां फतेहाबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है। जिस वजह से तेज रफ्तार ओवरलोडेड ट्रक 2 कार पर पलट गया। जिसमें कार सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, सभी घायलों को इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। कार की छत काटकर निकाली गई बॉडी...

- घटना फतेहाबाद के बाह रोड स्थित बाबा की तिवरिया का है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, फलों से लदा एक ट्रक सामने से आ रहा था।
- सुबह करीब 9:30 बजे घना कोहरा होने के कारण तेज रफ्तार ट्रक सेंट्रो कार से टकरा गया। टक्कर लगते ही ट्रक अनियंत्रित होकर बगल से गुजर रही आई-20 कार पर पलट गया। उसमें सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इलाज के दौरान ले जाते वक्त 2 ओर लोगों की मौत हो गई
- सभी मृतकों के उम्र 20 से 40 की बीच बताई जा रही है।
- वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से सभी मृतकों को कार से बाहर निकाला।

मृतकों की पहचान
- मनोज पुत्र रोशन लाल और मनोज पुत्र तुलसी प्रसाद निवासी पोरसा, मध्य प्रदेश। यह लोग गोद भराई के कार्यक्रम में सेंट्रो कार में सवार होकर जा रहे थे। वहीं, कार में सवार एक महिला भी घायल है, जिसका नाम गायत्री देवी है।
- आशीष, रोली, अंकित और सुमित निवासी इटावा, उत्तर प्रदेश। यह सभी आई 20 कार में सवार होकर मुजफ्फरनगर दष्ठोन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।


क्या कहती है पुलिस
- एसपी ग्रामीण नित्यानंद पांडे ने बताया कि हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतकों की पहचान हो गई है और उनके परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। फिलाहल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक का ड्राइवक मौके से फरार है। मामले की जांच की जा रही है।

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
क्रेन की मदद से निकाली गई डेडबॉडी। क्रेन की मदद से निकाली गई डेडबॉडी।
आई-20 कार सवार मृतक इटावा के रहने वाले थे। आई-20 कार सवार मृतक इटावा के रहने वाले थे।
यह सभी आई 20 कार में सवार होकर मुजफ्फरनगर दष्ठोन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। यह सभी आई 20 कार में सवार होकर मुजफ्फरनगर दष्ठोन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।
X
अनियंत्रित ट्रक कार पर पलटी, 6 लोगों की हुई मौत।अनियंत्रित ट्रक कार पर पलटी, 6 लोगों की हुई मौत।
घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
क्रेन की मदद से निकाली गई डेडबॉडी।क्रेन की मदद से निकाली गई डेडबॉडी।
आई-20 कार सवार मृतक इटावा के रहने वाले थे।आई-20 कार सवार मृतक इटावा के रहने वाले थे।
यह सभी आई 20 कार में सवार होकर मुजफ्फरनगर दष्ठोन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।यह सभी आई 20 कार में सवार होकर मुजफ्फरनगर दष्ठोन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..