--Advertisement--

ओवैसी के दिल में प्रवेश कर गया है जिन्ना का जिन्न, अयोध्या में नहीं तो क्या पाक में बनेगा राम मंदिर: गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में ही होगा।

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2018, 03:55 PM IST
गिरिराज सिंह ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं।

मथुरा. केन्द्रीय मत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। रविवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने वृदावन पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि 'वो तो मक्का मदीना जाएंगे, हम कहां जाएंगे? क्या पाकिस्तान में राम मंदिर बनेगा? वहीं, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उनके दिल में जिन्ना का जिन्न प्रवेश कर गया है वो देश को तोड़ना चाहते हैं।"

भारत के मुसलमानों के पूर्वज राम हैं

- गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत के सभी मुसलमानों के पूर्व राम हैं। कोई भी मुसलमान बाबर का वंशज नहीं है औऱ न ही कोई मुसलमान विदेशी है। जिस तरह से शिया मुसलमानों ने मंदिर बनाने का रास्ता साफ किया है उसी तरह सुन्नी मुसलमान भी राम मंदिर बनाने के लिए साथ दें।
- उन्होंने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं लेकिन राम मंदिर समय आने पर अयोध्या में ही बनेना। दुनिया की कोई ताकत अयोध्या में राम मंदिर बनने से नहीं रोक सकती है।


एकादशी का व्रत रखता हूं रोजा नहीं रखूंगा

- सीएम योगी द्वारा ईद न मानाए जाने के सवाल में उन्होंने कहा कि मैं एकादशी का व्रत रखता हूं रोजा नहीं रखूंगा।
- आपको बता दें कि मथुरा में सीएम योगी आदित्यनाथ से जब पूछा गया था कि आपने दीपावली अयोध्या मे, होली मथुरा में मनाई अब ईद कहां मनाएंगे। इस के जवाब में सीएम ने कहा था कि मैं हिन्दू हूं और मुझे अपनी परंपरा पर गर्व है। देश में सभी को धार्मिक आजादी मिली हुई है।


अयोध्या को लेकर ओवैसी ने क्या कहा था ?

- बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर कहा था कि सुप्रीम कोर्ट आस्था के आधार पर नहीं बल्कि सबूतों के आधार पर अपना फैसला देगी।

असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर कहा था कि सुप्रीम कोर्ट आस्था के आधार पर नहीं बल्कि सबूतों के आधार पर अपना फैसला देगी। फाइल असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर कहा था कि सुप्रीम कोर्ट आस्था के आधार पर नहीं बल्कि सबूतों के आधार पर अपना फैसला देगी। फाइल
X
गिरिराज सिंह ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं।गिरिराज सिंह ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं।
असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर कहा था कि सुप्रीम कोर्ट आस्था के आधार पर नहीं बल्कि सबूतों के आधार पर अपना फैसला देगी। फाइलअसदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर कहा था कि सुप्रीम कोर्ट आस्था के आधार पर नहीं बल्कि सबूतों के आधार पर अपना फैसला देगी। फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..