--Advertisement--

मथुरा: शताब्दी एक्सप्रेस में बगैर टिकट यात्रा कर रहा था संदिग्ध युवक, जीआरपी ने पकड़ा

पकड़ा गया शख्स जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला है। इसका नाम विलाल अहमद वानी है।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 03:53 PM IST
शताब्दी एक्सप्रेस में बिना टिकट के संदिग्ध युवक यात्रा कर रहा था। शताब्दी एक्सप्रेस में बिना टिकट के संदिग्ध युवक यात्रा कर रहा था।

मथुरा. यहां के रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। ये शख्स शताब्दी एक्सप्रेस में बिना टिकट यात्रा कर रहा था। टिकट चेक करने और शक होने के बाद टिकट चेकर ने उसे मथुरा जंक्शन पर जीआरपी को सौंप दिया है। संदिग्ध युवक से पूछताछ जारी


- पकड़ा गया शख्स जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला है। इसका नाम विलाल अहमद वानी है। इसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है। सुबह 8 बजे भोपाल जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस से पकड़ा गया था। आर्मी इंटेलिजेंस के साथ साथ कई खुफिया एजेंसिया उससे पूछताछ कर रही है।

- इससे पहले आगरा में एनएसजी की टीम ने यमुना ब्रिज के दोनों तरफ रेल ट्रैक और पास की सड़क को मॉक ड्रिल किया था। संदिग्ध पकड़े जाने के बाद शक बढ़ गया है। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां कुछ कहने की हालत में नहीं हैं।

क्या कहना है ATS का ?

-यूपी एटीएस के आईजी असीम अरुण ने कहा- "बिलाल अहमद वानी के जम्मू-कश्मीर के निवासी होने की पुष्टि हुई है। दिल्ली के एक होटल में रहने वाले 2 अन्य जम्मू और कश्मीर निवासियों के नाम और पते की भी पुष्टि हुई है। हालांकि, उन्होंने कहा अभी तक आतंक के संबंध अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। उसके द्वारा बताया गया पता संदिग्ध है।

-भोपाल शताब्दी में बिना टिकट मथुरा जीआरपी द्वारा पकड़ा गया था और संदिग्ध आचरण कर रहा था। उससे पूछताछ में कोई विपरीत तथ्य प्रकाश में न आने के कारण आज उसके परिवार के साथ अनंतनाग भेजा गया। इस संबंध में जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर अग्रिम जांच की जा रही है।

संदिग्ध लगातार बयान बदल रहा है: - आनंद कुमार एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर)

- एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने कहा, "मथुरा में बगैर टिकट संदिग्ध मिला था। उसने अपने लगातार बयान बदले हैं। पहले गूंगा बनकर बचता रहा। दिल्ली में एक होटल में रुका था। ये ड्रग के नशे में था। इसका किसी भी आतंकवादी संगठन से कोई लिंक नहीं निकला है। हमारी जांच चल रही है। ​

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला बताया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला बताया जा रहा है।
X
शताब्दी एक्सप्रेस में बिना टिकट के संदिग्ध युवक यात्रा कर रहा था।शताब्दी एक्सप्रेस में बिना टिकट के संदिग्ध युवक यात्रा कर रहा था।
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला बताया जा रहा है।जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला बताया जा रहा है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..