Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Heart Attack On Stage During A Program, Travel Agency Award Ceremonies

अवार्ड मिलने की खुशी नहीं हुई बर्दाश्त, डांस करते हुए स्टेज पर ही आ गया हार्ट अटैक

यह सब 15 सेकंड में हुआ। डॉक्टरों ने चैकअप के बाद उन्हें हार्ट अटैक आना बताया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 03, 2018, 02:12 PM IST

    आगरा, यूपी। ज्यादा खुशी भी जानलेवा साबित होती है। मुंबई के विष्णु चंद्र दूधनाथ के साथ ऐसा ही हुआ। दूधनाथ ट्रेवल एजेंसी में एडमिन एग्जीक्यूटिव थे। उन्हें इस कार्यक्रम में अवार्ड के लिए चुना गया। दूधनाथ डांसते हुए मंच की ओर बढ़े। वे मंच पर भी डांस करते रहे। डांसते करते हुए ही दूधनाथ को हार्ट अटैक आ गया। पूरा घटनाक्रम महज 15 सेकंड में हुआ।

    -मौत कभी-भी और कहीं भी आ सकती है! दरअसल, आगरा के ताजगंज स्थित एक होटल में ट्रैवल एजेंसी का कार्यक्रम चल रहा था। इसमें शामिल होने के लिए मुंबई से विष्णु चंद्र दूधनाथ पांडे भी आए थे। विष्णु चंद्र इसी कंपनी में एडमिन एग्ज़ीक्यूटिव थे। उन्हें सम्मानित करने के लिए मंच पर बुलाया गया। वे डांस करते हुए मंच तक पहुंचे। मंच पर भी वे लगातार डांस करते रहे। अचानक वे नीचे गिर पड़े। यह सब 15 सेकंड में हुआ। डॉक्टरों ने चैकअप के बाद उन्हें हार्ट अटैक आना बताया।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: avaard milne ki khushi nahi huee brdaasht, daans karte hue stej par hi aa gaya haart ataik
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Agra

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×