Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» नेपाली लड़कियों की कहानी: Prostitution: Police Raid In Red Light Area, 9 Girls Released

अंदर कमरे में जानवरों-सी बंद थीं 9 लड़कियां, बाहर से लगा हुआ था ताला

नेपाल के एक एनजीओ को यहां लड़कियों से देह व्यापार कराए जाने की खबर मिली थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 04, 2018, 06:59 PM IST

अंदर कमरे में जानवरों-सी बंद थीं 9 लड़कियां, बाहर से लगा हुआ था ताला

आगरा, यूपी। पुलिस ने नेपाल के एक NGO की मदद से यहां के रेड लाइट एरिया में जानवरों-सी जिंदगी बिता रहीं 9 नेपाली और असम की लड़कियों को मुक्त कराया है। जब पुलिस ने रेड डाली, तब घर के बाहर ताला पड़ा हुआ था। पुलिस को ताला तोड़कर अंदर घुसना पड़ा। मामला छत्ता क्षेत्र के कश्मीरी बाजार का है। नेपाल के एक एनजीओ को यहां लड़कियों से देह व्यापार कराए जाने की खबर मिली थी।

-आगरा पुलिस ने नेपाल के एक एनजीओ मेथी की मदद से रेड लाइट एरिया-कश्मीरी बाजार में छापा मारा। पुलिस ने यहां से 9 नेपाल लड़कियों को मुक्त कराया है।
-एनजीओ को सूचना मिली थी कि एक नेपाली लड़की को कश्मीरी बाजार में बेचा गया है। उस लड़की को बंधक बनाकर देह व्यापार कराया जा रहा है।
-इसके बाद सीओ छत्ता संजय सागर के नेतृत्व में एक टीम ने कश्मीरी बाजार में छापा मारा। पुलिस को आते देख कोठों के बाहर ताले लगा दिए गए थे।
-इसके बाद पुलिस एक कोठे का ताला तोड़कर अंदर घुसी। वहां 9 नेपाली और असम की लड़कियां बंद थीं। पुलिस ने सभी लड़कियों को नारी सुरक्षा गृह भेजा है। साथ ही कोठा संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सूचना मिली थी कुछ लड़कियों को आगरा लाकर देह व्यापार में लगाया गया है। इस सूचना पर हमने कार्रवाई की।
संजय सागर, सीओ छत्ता

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×