--Advertisement--

आलू किसानों ने सरकार का ऐसे किया विरोध, नेताओं को पहनाई आलू की माला

जयंत चौधरी ने कहा- सरकार किसानों का हित नहीं सोच रही है।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 09:07 PM IST
खंदौली ब्लॉक में आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने गुरुवार को किसानों के साथ महापंचायत की। खंदौली ब्लॉक में आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने गुरुवार को किसानों के साथ महापंचायत की।

आगरा. खंदौली ब्लॉक में आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने गुरुवार को किसानों के साथ महापंचायत की। इसमें किसानों ने अनोखे ढंग से विरोध जताया। मंच पर मौजूद नेताओं को किसानों को आलू की माला पहनाई।किसानों की नहीं सोचती सरकार...

- कार्यक्रम में पहुंचे आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा- "सरकार किसानों के हित में नहीं सोच रही है। अगर आलू किसानों को राहत देने के लिए 15 दिन के अंदर अगर घोषणाएं नहीं हुईं तो पीएम और सीएम आवास सहित तमाम अफसरों के घरों में सड़े आलू भर दिए जाएंगे।


आलू किसान रोने को मजबूर- जयंत चौधरी
- जयंत चौधरी ने कहा- "प्रदेश के आलू किसान खून के आंसू रोने पर मजबूर है। पिछले सीजन में किसान पूरी तरह बर्बाद हो चुका है। नए सीजन में भी ऐसा होने की उम्मीद है।"
-"समर्थन मूल्य के नाम पर बीजेपी ने किसानों के साथ धोखा कर रही है। सरकार ने किसानों की रीढ़ की हड्डी तोड़ने का काम किया है।"
-"उद्यान विभाग की हर साल 55 हजार करोड़ रुपये की फसल नष्ट हो रही है। आगरा में आज तक आलू प्रोसेसिंग यूनिट शुरू नहीं हो सकी है। प्रदेश सरकार अभी तक हजारों हेक्टेयर जमीन किसानों की अधिग्रहित कर चुकी है, मगर किसानों के हित में कोई भी यूनिट नहीं लग सकी।"

आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।
kisan protest in agra
kisan protest in agra
X
खंदौली ब्लॉक में आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने गुरुवार को किसानों के साथ महापंचायत की।खंदौली ब्लॉक में आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने गुरुवार को किसानों के साथ महापंचायत की।
आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।
kisan protest in agra
kisan protest in agra
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..