--Advertisement--

घर के सामने वाले लड़के से चल रहा था अफेयर, प्यार का हुआ ऐसा The End

मथुरा. यहां मंगलवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर एक लड़के-लड़की का शव म‍िलने से हड़कंप मच गया।

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 03:41 PM IST
सोमवार की रात घर से लड़के के साथ भाग गई थी लड़की। सोमवार की रात घर से लड़के के साथ भाग गई थी लड़की।

मथुरा. यहां मंगलवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर एक लड़के-लड़की का शव म‍िलने से हड़कंप मच गया। बताया जाता है क‍ि दोनों के घर आमने-सामने थे। उनके बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़की के पर‍िजनों का आरोप है क‍ि लड़का सोमवार की देर रात उनकी बेटी को भगाकर ले गया। उसी के पर‍िजनों ने दोनों की हत्या कर इसे सुसाइड का रूप द‍िया है। पुल‍िस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेजकर मामले की जांच में जुटी है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

-घटना मथुरा के फरह थानाक्षेत्र स्थि‍त म‍िर्जापुर ठाकुरान गांव की है। दोनों के शव मंगलवार की सुबह द‍िल्ली-आगरा रेलवे ट्रैक पर पड़ा म‍िला।

-सुबह जब रेलवे के गेटमैन रोहन ट्रैक का न‍िरीक्षण करने पहुंचा तो लड़की-लड़के का शव देखकर उसके होश उड़ गए।

-रोहन ने बताया, शवों को देखते ही उसने जेई को फोन क‍िया। इसके बाद उन्होंने पुल‍िस को सूचना दी। दोनों शव करीब 10-15 मीटर की दूरी पर पड़े थे। मौके पर कोई नहीं था।

क्या कहते हैं लड़की के पर‍िजन
-लड़की के प‍िता जसवंत और र‍िश्तेदारों का आरोप है क‍ि उनकी बेटी रात 11 बजे तक घर पर थी। देर रात लड़का आया और उसे भगा ले गया। जब हमने लड़के के परिवार से कहा तो उन्होंने कहा कि दोनों आगरा कैंट पर मिले हैं और घंटे भर में लड़की घर पर पहुंच जाएगी।

-इसके बाद सुबह जानकारी हुई कि दोनों की लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी है। लड़के के पर‍िजनों ने साज‍िश के तहत उनकी हत्या कर दी है, ताक‍ि लगे की दोनों ने सुसाइड क‍िया है।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एसपी सीटी श्रवण कुमार सिंह ने कहा, प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। देर रात लड़की घर से गायब हो गई थी। इसकी सूचना म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

-मंगलवार की सुबह पता चला क‍ि एक लड़का-लड़की के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े हैं। जब पुल‍िस मौके पर पहुंची तो पर‍िजनों ने दोनों का श‍िनाख्त क‍िया।

-दोनों एक ही ब‍िरादरी के हैं और घर भी आमने-सामने है। बताया जाता है क‍ि दोनों की शादी नहीं हो सकती थी, ऐसे में सुसाइड कर ल‍िया। हालांक‍ि, लड़की के पर‍िजन लड़के के पर‍िजनों पर हत्या के आरोप लगा रहे हैं।

-पुल‍िस हत्या और आत्महत्या दोनों की पहलुओं पर जांच कर रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेज द‍िया गया है।

रेलवे ट्रैक पर म‍िली दोनों की लाश। रेलवे ट्रैक पर म‍िली दोनों की लाश।
10-15 मीटर की दूरी पर पड़े थे दोनों के शव। 10-15 मीटर की दूरी पर पड़े थे दोनों के शव।
लड़की के पर‍िजनों ने लड़के के पर‍िजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। लड़की के पर‍िजनों ने लड़के के पर‍िजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।