--Advertisement--

शख्स ने सरेआम किया गंदा इशारा, फिर लड़कियों ऐसा सिखाया सबक

आगरा में 2 लड़कियां फोर्ट घुमकर लौट रही तभी एक युवक ने अश्लील इशारा किया। इसपर दोनों लड़कियों ने उन्हें जमकर सबक सिखाया।

Dainik Bhaskar

Dec 31, 2017, 04:29 PM IST
आगरा किला घुमकर लौट रही दो लड़कियों को एक शख्स ने इशारा किया। विरोध करती हुए वो युवक से भिड़ गई। आगरा किला घुमकर लौट रही दो लड़कियों को एक शख्स ने इशारा किया। विरोध करती हुए वो युवक से भिड़ गई।

आगरा(यूपी). यहां दो लड़कियां शनिवार शाम आगरा फोर्ट घुमकर लौट रही थी। तभी एक शख्स ने उन्हें अश्लील इशारा किया। इसपर वो विरोध करती हुए युवक से भिड़ गई। तभी पीछे से युवक का भाई प्लास्टिक का पाइप लेकर दौड़ते हुए पहुंचा। दोनों लड़कियों ने लात-घूंसों से उन्हें जमकर सबक सिखाया। आगे पढ़िए पूरा मामला...

- मामला थाना रकाबगंज क्षेत्र का है। यहां शनिवार को दो लड़कियां आगरा किला घूम कर वापस लौट रही थी।
- तभी पास लगे ठेल पर बिरयानी खाने पहुंची। उसी वक्त युवक रमेश जाटव ने उन्हें अश्लील इशारा किया। इसपर लड़की ने विरोध करते हुए पीटना शुरू के दिया।
- इसी बीच युवक का भाई सत्यप्रकाश प्लास्टिक का पाइप लिए दौड़ता हुआ आया। लड़कियां बिना डरे दोनों से भिड़ गईं। दोनों के बीच काफी देर तक गुत्थमगुत्था होती है।
- देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई। राहगीरों ने मामले को शांत कराने की कोशिश की। वहीं, मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने मामले को काबू में लिया।
- सीओ उदय राज सिंह का कहना है, ''दो लड़कियों के ठेलवाले से विवाद की सूचना मिली थी। दोनों पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर उचित एक्शन लिया जाएगा।''

तभी युवक का भाई प्लास्टिक का पाइप लेकर दौड़ता हुआ पहुंचा और लड़कियों को पीटने लगा। तभी युवक का भाई प्लास्टिक का पाइप लेकर दौड़ता हुआ पहुंचा और लड़कियों को पीटने लगा।
राहगीरों में मसले को शांत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में लिया। राहगीरों में मसले को शांत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में लिया।
X
आगरा किला घुमकर लौट रही दो लड़कियों को एक शख्स ने इशारा किया। विरोध करती हुए वो युवक से भिड़ गई।आगरा किला घुमकर लौट रही दो लड़कियों को एक शख्स ने इशारा किया। विरोध करती हुए वो युवक से भिड़ गई।
तभी युवक का भाई प्लास्टिक का पाइप लेकर दौड़ता हुआ पहुंचा और लड़कियों को पीटने लगा।तभी युवक का भाई प्लास्टिक का पाइप लेकर दौड़ता हुआ पहुंचा और लड़कियों को पीटने लगा।
राहगीरों में मसले को शांत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में लिया।राहगीरों में मसले को शांत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में लिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..