--Advertisement--

शख्स खाता है कुत्ते के बच्चे और सांप, बोला-पत्नी को करना चाहता हूं जिंदा

शख्स मरी हुई पत्नी को जिंदा करना चाहता है और इसके लिए तंत्र क्रिया करता है।

Danik Bhaskar | Feb 04, 2018, 01:34 PM IST
पत्नी को जिंदा करने के लिए करता था तंत्र क्रिया। पत्नी को जिंदा करने के लिए करता था तंत्र क्रिया।

आगरा. पत्नी के लिए जान पर खेलना, वियोग में पागल हो जाने वाली बात को सुनी होगी। लेकिन पत्नी के लिए कुत्ता और सांप खाने की बात नहीं सुनी होगी। यहां एक शख्स ऐसा है जो मरी हुई पत्नी को जिंदा करने के लिए कुत्ते के पिल्लों और सांप की केंचुले को खाना शुरू कर दिया। वहीं, जब स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो शख्स को पकड़कर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...


- मामला जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के आवास विकास कालोनी का है। यहां सड़क पर कई दिनों से नौरंगी लाल नाम का एक बाबा रहता था।
- रविवार को जब बाबा खाना बना रहा था तो उसमें से काफी बदबू आ रही थी। जिसपर लोगों ने जब उसे पूछा की क्या बना रहे हो तो उसने बताया कि मरी हुई पत्नी को जिंदा करना चाहता है और इसके लिए तंत्र क्रिया करता है।
- इसके लिए उसे शक्ति प्राप्त करनी है, इसलिए वो कुत्ते के पिल्लों की बलि देकर उनका मांस खाता है। साथ ही, वो सांप की केंचुल भी खाता है। अभी तक वो 4 पिल्ले खा चुका है।
- बाबा की बात सुनने का बाद लोगों ने उसकी पिटाई करनी शुरु कर दी। उसके आशियाने में भी आग लगा दी। पिटने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसके पुलिस ने बाबा का मेडिकल कराया है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
- बजरंगदल नेता करन गर्ग ने बताया, "ये बाबा बीते काफी दिनों से ऐसा करता था। जिसे आज रंगे-हाथों पकड़ लिया गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पहले तो इसको जमकर पीटा, फिर थाने लाया गया है।"

क्या कहते हैं डॉक्टर
- इस बारे में जब साइकेट्रिस्ट डॉक्टर केसी गुरनानी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कभी-कभी अकेले पन में लोग मानसिक अवसाद से अलग काल्पनिक दुनिया की ओर भाग जाते हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि जो वो सोच रहे हैं वो हो रहा है। इस तरह के लोग इलाज के बाद ठीक हो सकते हैं।

क्या कहती है पुलिस
- एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह के मुताबिक, वृद्ध की मानसिक स्थिति ठीक नही है। अभी उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।आगे डॉक्टरी परामर्श की जानकारी के बाद कार्यवाही की जाएगी।

गुस्साई पब्लिक ने लगा दी बाबा के अशियाने में आग। गुस्साई पब्लिक ने लगा दी बाबा के अशियाने में आग।
पत्नी के जिंदा करने के लिए खाता था कुत्ते के पिल्ले और सांप। पत्नी के जिंदा करने के लिए खाता था कुत्ते के पिल्ले और सांप।
पब्लिक ने पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले। पब्लिक ने पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले।