--Advertisement--

दहेज में नहीं म‍िली बाइक, पत‍ि ने पत्नी के साथ क‍िया ये सलूक

हाथरस. दहेज में बाइक नहीं म‍िलने पर पत‍ि ने पत्नी के ऊपर डीजल डालकर आग के हवाले कर द‍िया।

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 05:14 PM IST
दहेज के ल‍िए पत‍ि ने आग लगाकर पत्नी को मारने की कोश‍िश की। दहेज के ल‍िए पत‍ि ने आग लगाकर पत्नी को मारने की कोश‍िश की।

हाथरस. दहेज में बाइक नहीं म‍िलने पर पत‍ि ने पत्नी के ऊपर डीजल डालकर आग के हवाले कर द‍िया। सूचना म‍िलने पर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। मह‍िला को गंभीर हालत में ज‍िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ‍िलहाल पीड़‍िता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

-जानकारी के अनुसार, मैनपुरी जिले की रहने वाली परवीन पुत्र प्रदीप की शादी जुलाई 2016 में हाथरस जिले के पुरा खुद गांव में सतीश के साथ हुई थी।

-पीड़‍ित महिला के पिता के अनुसार, उन्होंने अपनी हैसियत के मुताब‍िक शादी में दहेज दिया था। शादी के कुछ द‍िन बाद परवीन का पत‍ि सतीश दहेज में बाइक की ड‍िमांड करने लगा। इसके ल‍िए वह आए द‍िन उसे टॉर्चर करने लगा। बुरी तरह मारपीट करने लगा। बेटी पर बार-बार दबाव बनाता था क‍ि अपने मायके से बाइक द‍िलाओ।

-इसी वजह से गुरुवार को सतीश ने अपनी पत्नी के ऊपर डीजल डालकर उसे आग लगा दी। हालांक‍ि, आस-पड़ोस के लोगों ने आग बुझाकर उसकी जान बचा ली।

-सूचना म‍िलते ही उन्होंने डायल 100 पुल‍िस को फोन क‍िया। पुल‍िस तुरंत मौके पर पहुंची और परवीन को थाने ले आई, जहां से उसे इलाज के ल‍िए ज‍िला अस्पताल भेज द‍िया गया। डॉक्टरों के अनुसार, मह‍िला की हालत ठीक है और वो खतरे से बाहर है।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया, आज परिजन थाने आए थे, जहां से महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों का कहना है कि वो बाद में एफआईआर दर्ज कराएंगे। श‍िकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ज‍िला हॉस्प‍िटल में मह‍िला का चल रहा है इलाज। ज‍िला हॉस्प‍िटल में मह‍िला का चल रहा है इलाज।
पत‍ि दहेज में मांग रहा था बाइक। पत‍ि दहेज में मांग रहा था बाइक।
X
दहेज के ल‍िए पत‍ि ने आग लगाकर पत्नी को मारने की कोश‍िश की।दहेज के ल‍िए पत‍ि ने आग लगाकर पत्नी को मारने की कोश‍िश की।
ज‍िला हॉस्प‍िटल में मह‍िला का चल रहा है इलाज।ज‍िला हॉस्प‍िटल में मह‍िला का चल रहा है इलाज।
पत‍ि दहेज में मांग रहा था बाइक।पत‍ि दहेज में मांग रहा था बाइक।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..