Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Man Try To Murder His Wife For Dowry

दहेज में नहीं म‍िली बाइक, पत‍ि ने पत्नी के साथ क‍िया ये सलूक

हाथरस. दहेज में बाइक नहीं म‍िलने पर पत‍ि ने पत्नी के ऊपर डीजल डालकर आग के हवाले कर द‍िया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 09, 2018, 05:14 PM IST

    • दहेज के ल‍िए पत‍ि ने आग लगाकर पत्नी को मारने की कोश‍िश की।

      हाथरस.दहेज में बाइक नहीं म‍िलने पर पत‍ि ने पत्नी के ऊपर डीजल डालकर आग के हवाले कर द‍िया। सूचना म‍िलने पर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। मह‍िला को गंभीर हालत में ज‍िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ‍िलहाल पीड़‍िता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

      -जानकारी के अनुसार, मैनपुरी जिले की रहने वाली परवीन पुत्र प्रदीप की शादी जुलाई 2016 में हाथरस जिले के पुरा खुद गांव में सतीश के साथ हुई थी।

      -पीड़‍ित महिला के पिता के अनुसार, उन्होंने अपनी हैसियत के मुताब‍िक शादी में दहेज दिया था। शादी के कुछ द‍िन बाद परवीन का पत‍ि सतीश दहेज में बाइक की ड‍िमांड करने लगा। इसके ल‍िए वह आए द‍िन उसे टॉर्चर करने लगा। बुरी तरह मारपीट करने लगा। बेटी पर बार-बार दबाव बनाता था क‍ि अपने मायके से बाइक द‍िलाओ।

      -इसी वजह से गुरुवार को सतीश ने अपनी पत्नी के ऊपर डीजल डालकर उसे आग लगा दी। हालांक‍ि, आस-पड़ोस के लोगों ने आग बुझाकर उसकी जान बचा ली।

      -सूचना म‍िलते ही उन्होंने डायल 100 पुल‍िस को फोन क‍िया। पुल‍िस तुरंत मौके पर पहुंची और परवीन को थाने ले आई, जहां से उसे इलाज के ल‍िए ज‍िला अस्पताल भेज द‍िया गया। डॉक्टरों के अनुसार, मह‍िला की हालत ठीक है और वो खतरे से बाहर है।

      क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

      -थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया, आज परिजन थाने आए थे, जहां से महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों का कहना है कि वो बाद में एफआईआर दर्ज कराएंगे। श‍िकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

    • दहेज में नहीं म‍िली बाइक, पत‍ि ने पत्नी के साथ क‍िया ये सलूक
      +2और स्लाइड देखें
      ज‍िला हॉस्प‍िटल में मह‍िला का चल रहा है इलाज।
    • दहेज में नहीं म‍िली बाइक, पत‍ि ने पत्नी के साथ क‍िया ये सलूक
      +2और स्लाइड देखें
      पत‍ि दहेज में मांग रहा था बाइक।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Agra

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×