आगरा

--Advertisement--

आगरा: ट्रक पलटने से कार-ऑटो के उड़े परखच्चे, 11 लोगों की मौत की आशंका

आगरा. सिरसागंज स्थ‍ित सौथरा चोराहा बाइपास पर रव‍िवार को एक ट्रक पलटने से कार और ऑटो उसके नीचे दब गए।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 05:32 PM IST
आगरा में ट्रक पलटने के बाद कार- आगरा में ट्रक पलटने के बाद कार-

आगरा. फिरोजाबाद के सिरसागंज एनएच-2 स्थ‍ित सोथरा चौराहा बाइपास पर रव‍िवार को एक ट्रक पलटने से कार और ऑटो उसके नीचे दब गए। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 2 मह‍िलाएं, दो बच्चे भी शामिल हैं। 3 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। करीब डेढ़ घंटे मशक्कत के बाद शवों को बाहर न‍िकाला गया। सीएम ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं, घायलों को फ्री में इलाज करने को कहा है।

हादसे की चपेट में आए 3 राहगीर

- सिरसागंज के सोथरा रोड पर ओवरब्रिज का कंस्ट्रक्शन चल रहा है। आगरा की तरफ से ट्रक कानपुर की ओर परचून का सामान लाद कर जा रहा था। ट्रक जैसे ही सोथरा चौराहे के पास पहुंचा, अचानक पलट गया। वैगनआर कार और ऑटो ट्रक के नीचे दब गए। दोनों में 11 से ज्यादा लोग सवार थे। तीन राहगीर भी हादसे की चपेट में आ गए। घायलों को शिकोहाबाद अस्पताल भेजा गया है।

क्रेन से हटाया गया ट्रक

- एसडीएम चंद्रभानु पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। ट्रक हटाने के ल‍िए जेसीबी मंगाई गई, लेक‍िन वो ट्रक नहीं हटा पाई। इसके बाद क्रेन के जरिए ट्रक हटाया गया।

- इसके बाद कार और ऑटो से बॉडी बाहर निकाली गईं। अभी तीन बॉडीज की पहचान हो पाई है। इनमें मैनपुरी के मनोज यादव (35), ह‍िमांशु (14) और प्रांशू (8) शामिल हैं।

- मौके पर पहुंचीं डीएम नेहा शर्मा ने बताया, घटना काफी दुखद है। इसमें 11 लोगों की मौत हो गई है।

X
आगरा में ट्रक पलटने के बाद कार-आगरा में ट्रक पलटने के बाद कार-
Click to listen..