--Advertisement--

जब लड़की ने ऐसे सिखाया सबक, मनचले ने हाथ जोड़कर बोला- सॉरी बहनजी

आगर(यूपी). यहां एक लड़की पर दो लकड़ों ने सरेआम गंदे कमेंट किए। इसपर लड़की ने उन्हें जोरदार सबक सिखाया।

Dainik Bhaskar

Jan 26, 2018, 11:42 AM IST
Video:  मनचलों ने सरेआम किए गंदे कमेंट तो लड़की ने जमकर की पिटाई। Video: मनचलों ने सरेआम किए गंदे कमेंट तो लड़की ने जमकर की पिटाई।

आगर(यूपी). यहां एक लड़की पर दो लकड़ों ने सरेआम गंदे कमेंट किए। इसपर लड़की ने उन्हें जोरदार सबक सिखाया। दोनों के कॉलर पकड़ कर जमीन पर बैठा दिया। फिर एक के बाद एक थप्पड़ जड़े। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच किसी शख्स ने मौके का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। पहले किया पीछा फिर किए कमेंट...


- मामला थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का है। यहां स्थित रामबाग पार्क में गुरुवार को एक लड़की अपने रिलेटिव के साथ घुमने पहुंची।
- तभी पीछे से आए दो मनचलों ने लड़की पर गंदे कमेंट किए। इसपर लड़की ने सरेआम कॉलर पकड़ उन्हें जमकर पीटा।
- आरोप है, ''पार्क घूमने के लिए गई थी। तभी दो लड़के पीछा करने लगे फिर कमेंट किए। मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ और पकड़ कर सबक सिखा दिया।''
- देखते ही देखते पब्लिक भी लड़की के सपोर्ट में आ गई। इसी बीच एक लड़का भाग निकला, लेकिन एक की जमकर धुलाई हुई।
- इसके बाद लड़के को हाथ जोड़कर सॉरी बोलना पड़ा। करीब 30 मिनट तक चले इस हंगामें के बाद। मामला शांत हुआ और लड़के को छोड़ दिया गया।

क्या कहना है पुलिस का ?
- एसओ मुकेश गौतम के मुताबिक, ''ऐसी घटना संज्ञान में नहीं आई है। वीडियो की जानकारी मिली है, उसी के आधार पर चिंहित करने में प्रयास किया जा रहा है। रामबाग पार्क पर पुलिस बल लगा दिए गए हैं, ताकि फिर कोई ऐसी घटना न हो।''

लड़की का आरोप है- पार्क घूमने के लिए गई थी। तभी दो लड़के पीछा करने लगे फिर कमेंट किए। लड़की का आरोप है- पार्क घूमने के लिए गई थी। तभी दो लड़के पीछा करने लगे फिर कमेंट किए।
लड़की का आरोप है- मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ और पकड़ कर सबक सिखा दिया। लड़की का आरोप है- मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ और पकड़ कर सबक सिखा दिया।
X
Video:  मनचलों ने सरेआम किए गंदे कमेंट तो लड़की ने जमकर की पिटाई।Video: मनचलों ने सरेआम किए गंदे कमेंट तो लड़की ने जमकर की पिटाई।
लड़की का आरोप है- पार्क घूमने के लिए गई थी। तभी दो लड़के पीछा करने लगे फिर कमेंट किए।लड़की का आरोप है- पार्क घूमने के लिए गई थी। तभी दो लड़के पीछा करने लगे फिर कमेंट किए।
लड़की का आरोप है- मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ और पकड़ कर सबक सिखा दिया।लड़की का आरोप है- मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ और पकड़ कर सबक सिखा दिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..