--Advertisement--

स‍ि‍र को कुचला-पीठ पर यूं बरसाए लात-जूते, प‍िटाई देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

आगरा. रंगदारी वसूलने आए थे बदमाश, फायर‍िग के दौरान एक को गोली लगने से वहीं ग‍िर गया।

Dainik Bhaskar

Jan 31, 2018, 05:14 PM IST
फायर‍िंग के दौरान बदमाश को लगी गोली। फायर‍िंग के दौरान बदमाश को लगी गोली।

आगरा. रंगदारी वसूलने दुकान में पहुंचे बदमाश की ऐसी प‍िटाई हुई की देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। उसके शरीर से खून न‍िकलता रहा और लोग लात-जूतों से प‍िटाई करते रहे। लोगों ने तब तक पीटा, जब तक क‍ि वो अधमरा नहीं हो गया। मौके पर पहुंची पुल‍िस ने गंभीर हालत में उसे हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

-जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद कस्बा स्थ‍ित मेन बाजार में अम्बेडकर चौराहे पर पेंगुरिया स्वीट हाउस है। यह कस्बे की फेमस दुकान है।

-मंगलवार की रात दुकान मालिक सुभाष अपने बेटे रविकांत और भाई संजीव पेंगुरिया के साथ दुकान में बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार 3 लोग वहां पहुंचे और उनमें से एक युवक अंदर आया और सुभाष पर तमंचा तान दिया।

-बदमाश के तमंचा तानते ही सुभाष ने लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाली तो बदमाश ने फायर कर दिया। इस दौरान सुभाष के गनर ने भी फायर कर द‍िया, जो बदमाश को जा लगी और वो वहीं गिर गया। बाकी दो बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले।

-इस दौरान घायल बदमाश को लोगों ने धर दबोचा और जमकर प‍िटाई शुरू कर दी। घटना की ये वीडियो अब सोशल साइट पर वायरल हो गया है।

-पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम राहुल पुत्र राम दयाल निवासी पिनाहत बताया है। मौके से फरार दोनों बदमाशों की जानकारी पुलिस कर रही है।

-बता दें, रंगदारी के चक्कर में पहले भी इस दुकान पर दो बार फायरिंग हो चुकी है। इससे पहले जनवरी 2017 में में भी इस व्यापारी पर हमला हुआ था। घटना के विरोध में बुधवार को व्यापारियों ने बाजार बंद कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-घटना के बारे में एसपी ग्रामीण नित्यानन्द ने बताया, पकड़े गए आरोपी को हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ की जा रही है। कस्बे से कई संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही बाकी आरोपी भी हिरासत में होंगे। बदमाशों द्वारा की गई फायर‍िंग सीसीटीवी में कैद हो गई है।

बदमाश के ग‍िरते ही दुकानदारों ने धर दबोचा और जमकर प‍िटाई की। बदमाश के ग‍िरते ही दुकानदारों ने धर दबोचा और जमकर प‍िटाई की।
बदमाश के शरीर से खून न‍िकलता रहा और लोग प‍िटाई करते रहे। बदमाश के शरीर से खून न‍िकलता रहा और लोग प‍िटाई करते रहे।
बाइक पर सवार होकर आए थे 3 बदमाश। बाइक पर सवार होकर आए थे 3 बदमाश।
X
फायर‍िंग के दौरान बदमाश को लगी गोली।फायर‍िंग के दौरान बदमाश को लगी गोली।
बदमाश के ग‍िरते ही दुकानदारों ने धर दबोचा और जमकर प‍िटाई की।बदमाश के ग‍िरते ही दुकानदारों ने धर दबोचा और जमकर प‍िटाई की।
बदमाश के शरीर से खून न‍िकलता रहा और लोग प‍िटाई करते रहे।बदमाश के शरीर से खून न‍िकलता रहा और लोग प‍िटाई करते रहे।
बाइक पर सवार होकर आए थे 3 बदमाश।बाइक पर सवार होकर आए थे 3 बदमाश।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..