--Advertisement--

घर के बाहर शराब पीने से रोका तो करने लगे मारपीट, FIR दर्ज

आगरा में घर के बाहर शराब पी रहे लोगों को रोकने पर मारपीट हुई।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 06:53 PM IST
आगरा में बदमाशों ने मारपीट की। आगरा में बदमाशों ने मारपीट की।

आगरा. यहां घर के बाहर शराब पी रहे लोगों को टोकना बीजेपी के युवा मोर्चा के नेता राहुल आर्य और गौरव रजावत को भारी पड़ गया। शराब पी रहे लोगों ने न केवल मारपीट की बल्कि पथराव के साथ घर पर बोतलें भी फेकीं। सूचना मिलते ही एएसपी श्लोक कुमार कई थानों का फोर्स व स्वाट टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

ये है पूरा मामला...

- मामला थाना शाहगंज क्षेत्र के वार्ड 9 का है, जहां राहुल और गौरव के घर के बाहर अराजक तत्व शराब पी रहे थे। राहुल ने आरोप लगाया, जब इन्हें रोका गया तो ये मारपीट करने लगे।
- यही नहीं आरोपियो ने पथराव के साथ खाली बोतलें भी फेंकी। हमले की शिकायत करने जब वह थाना शाहगंज पहुंचे तो वहां भी बीएसपी नेता धर्मवीर के समर्थकों ने न सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि थाने में भी तोड़फोड़ कर डाली।
- राहुल ने कहा, ''आरोपी चुनाव के समय से हमसे रंजिश निकालने की कोशिश करता था। घर के सामने खड़े होकर दारु पी रहे थे, हमने मना किया तो 15 लड़कों के साथ दोबारा आकर लाठी-डंडों से घर पर हमला बोल दिया।''
- एएसपी श्लोक कुमार ने कहा, ''थाना शाहगंज क्षेत्र में सूचना मिली थी कि कुछ लोगों में मारपीट हो गई है। मौके पर पीआरवी भी वहां पहुंची थी। आरोपी बीएसपी नेता धर्मवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।''

X
आगरा में बदमाशों ने मारपीट की।आगरा में बदमाशों ने मारपीट की।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..