Hindi News »Uttar Pradesh News »Agra News» Miscreants Attack On Bjp Leader In Agra

घर के बाहर शराब पीने से रोका तो करने लगे मारपीट, FIR दर्ज

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 18, 2017, 07:11 PM IST

आगरा में घर के बाहर शराब पी रहे लोगों को रोकने पर मारपीट हुई।
  • घर के बाहर शराब पीने से रोका तो करने लगे मारपीट, FIR दर्ज
    +1और स्लाइड देखें
    आगरा में बदमाशों ने मारपीट की।

    आगरा. यहां घर के बाहर शराब पी रहे लोगों को टोकना बीजेपी के युवा मोर्चा के नेता राहुल आर्य और गौरव रजावत को भारी पड़ गया। शराब पी रहे लोगों ने न केवल मारपीट की बल्कि पथराव के साथ घर पर बोतलें भी फेकीं। सूचना मिलते ही एएसपी श्लोक कुमार कई थानों का फोर्स व स्वाट टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

    ये है पूरा मामला...

    - मामला थाना शाहगंज क्षेत्र के वार्ड 9 का है, जहां राहुल और गौरव के घर के बाहर अराजक तत्व शराब पी रहे थे। राहुल ने आरोप लगाया, जब इन्हें रोका गया तो ये मारपीट करने लगे।
    - यही नहीं आरोपियो ने पथराव के साथ खाली बोतलें भी फेंकी। हमले की शिकायत करने जब वह थाना शाहगंज पहुंचे तो वहां भी बीएसपी नेता धर्मवीर के समर्थकों ने न सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि थाने में भी तोड़फोड़ कर डाली।
    - राहुल ने कहा, ''आरोपी चुनाव के समय से हमसे रंजिश निकालने की कोशिश करता था। घर के सामने खड़े होकर दारु पी रहे थे, हमने मना किया तो 15 लड़कों के साथ दोबारा आकर लाठी-डंडों से घर पर हमला बोल दिया।''
    - एएसपी श्लोक कुमार ने कहा, ''थाना शाहगंज क्षेत्र में सूचना मिली थी कि कुछ लोगों में मारपीट हो गई है। मौके पर पीआरवी भी वहां पहुंची थी। आरोपी बीएसपी नेता धर्मवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।''

  • घर के बाहर शराब पीने से रोका तो करने लगे मारपीट, FIR दर्ज
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Miscreants Attack On Bjp Leader In Agra
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Agra

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×