--Advertisement--

बहन के ल‍िए जान पर खेल गया ये भाई, जब मनचलों ने क‍िया ऐसा

घटना हाथरस के चंदपा थानाक्षेत्र की है। बहन से छेड़खानी करने पर भाई अकेले ही दो मनचलों से भि‍ड़ गया।

Danik Bhaskar | Dec 07, 2017, 08:27 PM IST
बहनों को एग्जाम के ल‍िए छोड़ने जा रहा था भाई। इनसेट में घायल भाई। बहनों को एग्जाम के ल‍िए छोड़ने जा रहा था भाई। इनसेट में घायल भाई।

आगरा. बहन से छेड़खानी करने पर भाई अकेले ही दो मनचलों से भि‍ड़ गया। इस दौरान एक बदमाश ने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर द‍िया। घायल होने के बावजूद भाई एक बदमाश को पकड़ ल‍िया और उसे तब तक पकड़े रखा, जब तक वहां अन्य लोग न आ गए। फ‍िर राहगीरों ने आरोपी की जमकर प‍िटाई की और पुल‍िस को सौंप द‍िया। वहीं, गंभीर रूप से घायल आरोपी को ज‍िला हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। घटना गुरुवार दोपहर की है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

- घटना हाथरस के चंदपा थानाक्षेत्र की है। यहां के निवासी धर्मेंद्र सिंह फैम‍िली के साथ फरीदाबाद में रहते हैं।

- शादी समारोह में ह‍िस्सा लेने के ल‍िए पूरी फैम‍िली के साथ गांव आए थे। गुरुवार की दोपहर धर्मेंद्र अपनी दोनों बहनों को फरीदाबाद के लिए बस में बिठाने स्टैंड पर आए थे।

- धर्मेंद्र के भाई नरेश ने बताया कि दोनों बहनों का एग्जाम है, इसल‍िए धर्मेंद्र उन्हें छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान दो मनचले आए और छेड़छाड़ करने लगे।

- यही नहीं, एक युवक ने उसकी बहन का हाथ पकड़ ल‍िया। जब धर्मेंद्र ने इसका व‍िरोध क‍िया तो एक बदमाश ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर द‍िया।

- घायल हालत में भी उसने एक आरोपी को पकड़े रहा। हंगामा होते देख मौके पर भीड़ जुट गई और बदमाश को पकड़ ल‍िया। फ‍िर उसकी प‍िटाई कर पुल‍िस को सौंप द‍िया। वहीं, दूसरा आरोपी भागने में सफल रहा।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी?

- एसपी सुशील धुले ने बताया - मामला जानकारी में है। हालांक‍ि, पीड़ित ने कोई तहरीर नहीं दी है, फ‍िलहाल वो अस्पताल में है। उससे संपर्क किया जा रहा है। उसका बयान दर्ज कर केस दर्ज किया जाएगा, ताकि छेड़छाड़ करने वाले को जेल भेजा जा सके।

बस स्टैंड पर मनचलों ने बहन का हाथ पकड़ ल‍िया। बस स्टैंड पर मनचलों ने बहन का हाथ पकड़ ल‍िया।
व‍िरोध करने पर बदमाशों ने चाकू मार द‍िया। व‍िरोध करने पर बदमाशों ने चाकू मार द‍िया।
लहूलुहान होने के बावजूद एक बदमाश को भाई ने पकड़ ल‍िया। लहूलुहान होने के बावजूद एक बदमाश को भाई ने पकड़ ल‍िया।
मौके पर पहुंची भ‍ीड़ ने बदमाश की जमकर प‍िटाई कर दी। मौके पर पहुंची भ‍ीड़ ने बदमाश की जमकर प‍िटाई कर दी।