--Advertisement--

राधा रमन के सामने जमकर नाची ड्रीम गर्ल,बोली-सपना हो गया पूरा

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 11:57 AM IST

सेवा महोत्सव में सोमवार को मथुरा की सांसद हेमा मालिनी राधारमन मंदिर पहुंची।

हेमा मालिनी ने भगवान राधा रमन के सामने नृत्या प्रस्तुती दी। हेमा मालिनी ने भगवान राधा रमन के सामने नृत्या प्रस्तुती दी।

मथुरा. यहां सोमवार को बीजेपी सांसद हेमा मालिनी मथुरा पहुंची। इस दौरान मथुरा में चल रहे सेवा महोत्सव में वह एक नृत्यांगना के रूप में नजर आईं। यहां पहली बार भगवान के सामने सांसद हेमा मालिनी अपनी नृत्य प्रस्तुति भी दी। "खुद को धन्य मानती हूं"

- यहां 3 जनवरी से शुरू हुए सेवा महोत्सव में सोमवार को मथुरा की सांसद हेमा मालिनी राधारमन मंदिर पहुंची।
- उन्होंने पहले भगवान राधा रमन को प्रणाम किया और फिर उनके सामने अपना नृत्य शुरू किया।
- सबसे पहले बाल गोपाल को मना रही मां यशोदा के ममता को नृत्य के जरिए प्रस्तुति दी। इसके बाद उन्होंने राधा और कृष्ण के प्यार को नृत्य के जरिए लोगों के दिखाया।

- करीब 45 मिनट की अपनी प्रस्तुति में हेमा पूरी तरह भक्ति के रंग में नजर आई। भगवान के सामने प्रस्तुति दे कर हेमा खुद को धन्य मान रही थी।

- सांसद हेमा मालिनी ने बताया कि मैं आज बहुत खुश हूं। हमेशा एक सासंद को तौर पर मथुरा आती रही हूं लेकिन आज का दिन बहुत बड़ा है मेरे लिए क्योंकि इस बार भगवान राधा रमन के लिए नृत्य की प्रस्तुती देने आई हूं।

450 साल पहले प्रकट हुए थे भगवान राधा रमन
- वहीं, स्थानीय लोगों नेबताया कि करीब 450 साल पहले संत गोपाल भट्ट द्वारा प्रकट किए गए भगवान राधा रमन लाल पहले साले ग्राम भगवान के स्वरूप में थे, लेकिन बाद में गोपाल भट्ट की भक्ति और उनके आग्रह पर वह राधा रमन लाल के विग्रह के रूप में आए। तभी से आजतक राधा रमन लाल तीर्थ नगरी वृन्दावन के सप्त देवालय में से एक प्राकट्य देव के रूप में पूजे जा रहे हैं।

करीब 45 मिनट की अपनी प्रस्तुति में हेमा पूरी तरह भक्ति के रंग में नजर आई। करीब 45 मिनट की अपनी प्रस्तुति में हेमा पूरी तरह भक्ति के रंग में नजर आई।
X
हेमा मालिनी ने भगवान राधा रमन के सामने नृत्या प्रस्तुती दी।हेमा मालिनी ने भगवान राधा रमन के सामने नृत्या प्रस्तुती दी।
करीब 45 मिनट की अपनी प्रस्तुति में हेमा पूरी तरह भक्ति के रंग में नजर आई।करीब 45 मिनट की अपनी प्रस्तुति में हेमा पूरी तरह भक्ति के रंग में नजर आई।
Astrology

Recommended

Click to listen..