--Advertisement--

जब युवक को सरेआम मिली इस गलती की सजा, कान पकड़ मांगनी पड़ी माफी

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 10:36 PM IST

आगरा. युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप था। लोगों ने पकड़कर जमकर प‍िटाई की।

आरोप है क‍ि युवक एक मह‍िला का मोबाइल चोरी कर भाग रहा था। आरोप है क‍ि युवक एक मह‍िला का मोबाइल चोरी कर भाग रहा था।

आगरा. एक युवक को मंगलवार को मह‍िला का मोबाइल चोरी कर भागना महंगा पड़ गया। पीड़‍िता के शोर मचाते ही आसपास के लोगों ने दौड़ाकर उसे धर दबोचा। इसके बाद लात-घूसों से जमकर प‍िटाई की। इस दौरान आरोपी कान पकड़कर माफी मांगती रहा। घटना के बाद मोबाइल चोर का यह वीड‍ियो वायरल हो गया है। आगे पढ़‍िए क्या है पूरा मामला...


-घटना आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र के बिजलीघर चौराहे की है। बताया जाता है क‍ि सोमवार दोपहर करीब 3 बजे बिजलीघर पर एक युवक एक महिला का मोबाइल चुरा कर भाग रहा था।

-मोबाइल चोरी होने पर महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनते ही भाग रहे चोर को पब्लिक ने पकड़ लिया। इसके बाद उठक-बैठक कराते हुए जमकर पिटाई की। इस दौरान मोबाइल चोर हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा। इसके बावजूद लोग लात-घूसों से उसकी प‍िटाई करते रहे।

क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी

-प्रत्यक्षदर्शी बंटू ने बताया, चोर अपना नाम रौनक निवासी एत्मादपुर बता रहा था। उसकी प‍िटाई करने के बाद लोगों ने पुल‍िस को सौंप द‍िया। फ‍िर उसकी प‍िटाई का वीड‍ियो वायरल कर द‍िया गया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एसओ रकाबगंज सुनील कुमार सिंह ने बताया, युवक के पास कोई चोरी का सामान बरामद नहीं हुआ था। पुलिस के पास कोई लिखित शिकायत भी नहीं आई थी। हालांक‍ि, आरोपी को धारा 109 (जेब काटना) में चालान किया गया है।

-उससे पूछताछ के बाद सही कारणों का पता चल सकेगा। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

mobile thief beaten by police on road
X
आरोप है क‍ि युवक एक मह‍िला का मोबाइल चोरी कर भाग रहा था।आरोप है क‍ि युवक एक मह‍िला का मोबाइल चोरी कर भाग रहा था।
mobile thief beaten by police on road
Astrology

Recommended

Click to listen..