--Advertisement--

ताजमहल पर गर्ल्‍स ने यूं की मस्‍ती, NEW YEAR 2018 का ऐसे किया वेलकम

आगरा में यूथ ने नए साल का जश्न एक अलग ठंग से मनाया। लड़कियों ने पीठपर वेलकम 2018 लिखवाकर ताजमहल के सामने सेल्फी ली।

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 07:00 AM IST
दीपिका ने अपनी पीठ पर वेलकम 2018 लिखवा कर ताजमहल के साथ फोटो शूट किया। दीपिका ने अपनी पीठ पर वेलकम 2018 लिखवा कर ताजमहल के साथ फोटो शूट किया।
आगरा(यूपी). पूरी दुनिया नए साल का जश्न मना रही है। इसी कड़ी में ताजनगरी का यूथ जबरदस्त मस्ती के मूड में नजर आया। न्यू ईयर सेलिब्रेट करने दीपिका अपने फ्रेंड्स के साथ ताजमहल के पार्श्व महताबबाग में फोटो शूट करने पहुंची। किसी ने अपनी पीठ पर वेलकम 2018 लिखवाया तो किसी ने बाय-बाय 2017 लिखवाकर नए साल की खुशियां मनाई। फ्रेंड्स ने एक साथ मिलकर 2018 के आगमन पर कैंडल्स जलाकर एंज्‍वॉय किया। DainikBhaskar.com आपको कुछ ऐसे ही सेलिब्रेशन की फोटोज दिखा रहा है।
फ्रेंड प्रियंका ने बाय-बाय 2017 लिखवाकर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। फ्रेंड प्रियंका ने बाय-बाय 2017 लिखवाकर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया।
नए साल पर ताजनगरी का यूथ जबरदस्त मस्ती के मूड में नजर आया। नए साल पर ताजनगरी का यूथ जबरदस्त मस्ती के मूड में नजर आया।
फ्रेंड्स ने एक साथ मिलकर 2018 के आगमन पर कैंडल्स जलाकर एंज्‍वॉय किया। फ्रेंड्स ने एक साथ मिलकर 2018 के आगमन पर कैंडल्स जलाकर एंज्‍वॉय किया।
दीपिका अपने फ्रेंड्स के साथ ताजमहल के पार्श्व महताबबाग में फोटो शूट करने पहुंची। दीपिका अपने फ्रेंड्स के साथ ताजमहल के पार्श्व महताबबाग में फोटो शूट करने पहुंची।
X
दीपिका ने अपनी पीठ पर वेलकम 2018 लिखवा कर ताजमहल के साथ फोटो शूट किया।दीपिका ने अपनी पीठ पर वेलकम 2018 लिखवा कर ताजमहल के साथ फोटो शूट किया।
फ्रेंड प्रियंका ने बाय-बाय 2017 लिखवाकर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया।फ्रेंड प्रियंका ने बाय-बाय 2017 लिखवाकर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया।
नए साल पर ताजनगरी का यूथ जबरदस्त मस्ती के मूड में नजर आया।नए साल पर ताजनगरी का यूथ जबरदस्त मस्ती के मूड में नजर आया।
फ्रेंड्स ने एक साथ मिलकर 2018 के आगमन पर कैंडल्स जलाकर एंज्‍वॉय किया।फ्रेंड्स ने एक साथ मिलकर 2018 के आगमन पर कैंडल्स जलाकर एंज्‍वॉय किया।
दीपिका अपने फ्रेंड्स के साथ ताजमहल के पार्श्व महताबबाग में फोटो शूट करने पहुंची।दीपिका अपने फ्रेंड्स के साथ ताजमहल के पार्श्व महताबबाग में फोटो शूट करने पहुंची।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..