--Advertisement--

नदी से यूं न‍िकाली गई कार, ड्राइवर की हालत देख सहम गए लोग

हाथरस. थाना मुरसान के एनएच-91 पर सोमवार सुबह तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर करबन नदी में जा गिरी।

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 10:36 AM IST
एक्सीडेंट में ड्राइवर समेत दो एक्सीडेंट में ड्राइवर समेत दो

हाथरस (यूपी). यहां सोमवार तड़के एक तेज रफ्तार कार रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिर गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने रेस्क्यू टीम को बुलाया। क्रेन की मदद कार को बाहर निकाला गया, ड्राइवर की लाश बुरी तरह कार में ही दबी थी। हादसे में ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

नदी से निकली कार, नजारा देख सहम गए लोग

- हादसा हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र का है। एनएच-91 पर सोमवार सुबह तड़के तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर करबन नदी में जा गिरी।

- हादसे में कार के ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो घायलों को ग्रामीणों की मदद से कार से निकाला गया और जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

- क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला गया, नजारा देखते ही बचाव कार्य के लिए पहुंचे ग्रामीण सहम गए। ड्राइवर की लाश कार में बुरी तरह फंसी हुई थी।

वृंदावन दर्शन करने जा रहे थे कार सवार

- कार सवार चारों लोग फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले हैं। चारों मथुरा-वृंदावन दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया।
- थाना मुरसान प्रभारी डीके सिसोदिया ने कहा, ''मौके पर पहुंचे तो 2 लोगों की मौत हो चुकी थी। दो घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, उनकी हालत सीरियस है।

X
एक्सीडेंट में ड्राइवर समेत दो एक्सीडेंट में ड्राइवर समेत दो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..