--Advertisement--

चिताओं का धुआं-चंद्र ग्रहण और ताज महल की Photos कैमरे में कैद, लोग बोले- अद्भुत

आगरा (यूपी). डेढ़ सौ साल बाद पूर्ण चंद्र ग्रहण पर चांद, ताज महल और श्मशान से जलती हुई चिताओं का धुएं की जुगलबंदी दिखाई दी

Danik Bhaskar | Feb 01, 2018, 10:38 AM IST
ताज महल के साथ चंद्र ग्रहण की फोटोज क्लिक करने दूर-दूर से आए थे लोग। ताज महल के साथ चंद्र ग्रहण की फोटोज क्लिक करने दूर-दूर से आए थे लोग।

आगरा (यूपी). डेढ़ सौ साल बाद पूर्ण चंद्र ग्रहण पर चांद, ताज महल और श्मशान से जलती हुई चिताओं का धुएं की जुगलबंदी दिखाई दी। बादलों के साथ चांद और ताज महल का नजारा देख लोगों ने कहा कि ये अद्भुत है। ताज महल के साथ चंद्र ग्रहण देखने को लोगों की भीड़ यमुना के घाटों पर नजर आ रही थी। दूर-दूर से फोटोग्राफर इस नजारे को कैमरे में कैद करने ताज नगरी पहुंचे थे। बता दें, चांद की रोशनी में ताज महल देखने का मजा कुछ अलग है। इसके लिए बाकायदा हर महीने पूर्णिमा के समय ताज महल में रात को पर्यटक ताज दर्शन को जाते हैं। शरद पूर्णिमा पर ताज महल के संगमरमर के पत्थर जगह जगह से चमकते हैं और यह चमकी का नजारा दूर-दूर से लोग देखने आते हैं।

ताज कॉरिडोर से क्लिक की गई फोटोज, श्मशाम से उठता हुआ धुअां भी दिखा। ताज कॉरिडोर से क्लिक की गई फोटोज, श्मशाम से उठता हुआ धुअां भी दिखा।