Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Police Arrest Three Murderer In Agra

शादीशुदा युवती को भगा कर ले गया था शख्स, पति-भाइयों ने किया ये हाल

अवैध संबंधों के चलते महिला के पति और भाइयों द्वारा वसीम की हत्या की गई थी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 03, 2018, 12:36 PM IST

    • पुलिस ने हत्या का खुलास करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

      आगरा. यहां 21 जनवरी को सिकंदरा थाना क्षेत्र में हुई वसीम की ह्त्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते महिला के पति और भाइयों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। वहीं, पुलिस कस्टडी में जब आरोपी भाई से पूछा गया कि कैसे हत्या की तो उसने धमकी भरा जवाब दिया कि अपने किसी आदमी को भेजो तो काट के दिखाऊं। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

      - बता दें, 21 जनवरी को थाना सिकंदरा के रेणुका धाम मंदिर के पास एक युवक का शव मिला था। शव की गला रेत कर हत्या करने के बाद लाश पर पेट्रोल और तेज़ाब डालकर जलाने की कोशिश भी की गई थी|
      - मृतक की शिनाख्त नाई की मंडी के रहने वाले वसीम के रूप में हुई थी। जिसके बाद परिजनों ने इलाके में रहने वाली एक महिला और उसके परिवार के 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।
      - मामले की छानबीन के बाद शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी महिला के पति आरिफ, उसका साला अनस और मुरसलीन को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, वारदात में प्रयुक्त हथियार चाकू और कार भी बरामद कर ली।

      बहन के अश्लील फोटो थे उसके पास

      - एएसपी रवीना त्यागी ने बताया कि मृतक वसीम का महिला के साथ अवैध संबंध था। वसीम उसे लेकर घर से भाग गया था। कुछ दिन बाद वापस आने पर महिला ने वसीम पर बेहोश कर अगवा करने का आरोप लगाया था।
      - इसके बाद महिला और उसका परिवार नई की मंडी छोड़कर शहीद नगर रहने लगा था। लेकिन वसीम ने अभी भी उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था।
      - आरोपियो के अनुसार, वसीम के पास उनकी बहन के अश्लील फोटो थे, जिनके दम पर वो लगातार उन्हें ब्लेकमेल कर रहा था। इसके बाद इन लोगों ने मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया।
      - प्लान के अनुसार महिला के चचेरे भाई मुरसलीन को एक पुरानी मारुती 800 कार दिलाई गई और फिर उससे वसीम की दोस्ती कराई। इसके बाद कार बेचने के बहाने वसीम को रेणुका धाम बुलाया गया।
      - वसीम के पहुंचते ही उसे पकड़कर गला रेत दिया। फिर शव की पहचान मिटाने के लिए पेट्रोल और तेजाब डालकर आग लगा दी। इसके बाद वहां से फरार हो गए।

    • शादीशुदा युवती को भगा कर ले गया था शख्स, पति-भाइयों ने किया ये हाल
      +2और स्लाइड देखें
      21 जनवरी को थाना सिकंदरा के रेणुका धाम मंदिर के पास एक युवक का शव मिला था।
    • शादीशुदा युवती को भगा कर ले गया था शख्स, पति-भाइयों ने किया ये हाल
      +2और स्लाइड देखें
      युवक की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Agra

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×