--Advertisement--

चोरी करते रंगेहाथों पकड़ा गया ये शख्स, पब्लिक ने दी एेसी दर्दनाक सजा

लोग शादी समारोह में व्यस्त थे और एक चोर बाइक चोरी कर रहा था।

Danik Bhaskar | Dec 14, 2017, 01:31 PM IST
बाइक चोरी करते रंगेहाथों पकड़ा गया चोर। बाइक चोरी करते रंगेहाथों पकड़ा गया चोर।

एटा. यूपी के एटा में एक चोर को लोगों ने गाड़ी चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक एक बाइक ठिकाने लगाने के बाद दूसरी बाइक को ठिकाने लगाने जा रहा था। तभी उस बाइक के मालिक ने चोर को पकड़ लिया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हॉस्पिटल में एडमिड कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। एक दर्जन बाइक गायब कर चुका था शख्स...

- मामला कोतवाली नगर के एमपी नगर का है। यहां के ओम गेस्ट हाउस में बुधवार रात शादी कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान लोग शादी समारोह में व्यस्त थे और एक चोर बाइक चोरी कर रहा था।
- बताया जा रहा है कि चोर ने सबसे पहले एक पत्रकार की पल्सर बाइक को ठिकाने लगाया। फिर कुछ देर बाद वह दूसरे युवक की बाइक को ठिकाने लगाने पहुंच गया।
- चोर ने जैसे ही बाइक को लेकर भागना चाहा, तभी बाइक का मालिक राकेश आ गया और उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद भी वह राकेश पर रौब झाड़ते हुए मारपीट करने लगा।
- इस दौरान राकेश के शोर मचाने पर वह भागने लगा। जिसके बाद लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और फिर लात-घुसों से धुनाई शुरू कर दी। लोगों ने उसे इतना मारा कि वह अधमरा हो गया।
- बता दें, पिछले एक महीने में यहां से एक दर्जन बाइक चोरी हो चुकी है।
- सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

क्या कहती है पुलिस
- एएसपी एटा संजय कुमार का कहना है, "घायल युवक का इलाज कराया जा रहा है। युवक को इस तरह से पिटने वाले लोगों का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।"

पब्लिक ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पब्लिक ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।
मौके पर पहंची पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया। मौके पर पहंची पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया।