--Advertisement--

UP के इस लीडर के पास है 409 Cr. की प्रॉपर्टी, खुद झाड़ू लेकर साफ किया टॉयलेट

आगरा के मेयर नवीन जैन की पहचान सबसे अमीर उम्मीदवार के तौर पर है।

Dainik Bhaskar

Dec 15, 2017, 07:22 PM IST
आगरा के मेयर नवीन जैन ने खुद टॉयलेट की सफाई की। आगरा के मेयर नवीन जैन ने खुद टॉयलेट की सफाई की।

आगरा. मेयर नवीन जैन ने कुर्सी संभालने से पहले मुंह पर मास्क और हाथ में दस्ताना पहनकर खुद पब्लिक टॉयलेट की सफाई किया। बता दें कि नवीन जैन ने अपने एफिडेविट अपनी संपत्ति 409 करोड़ बताई है। यूपी में इनकी पहचना अमीर उम्मीदवार के तौर पर है।बीजेपी के टिकट से नवीन जैन ने आगरा के मेयर का चुनाव लड़ा था। इस लीडर के पास सबसे ज्यादा प्रॉपर्टी

- नॉमिनेशन में दिए गए एफिडेविट के मुताबिक, 368 करोड़ की प्रॉपर्टी कंपनी में शेयर और बांड के नाम पर है। 1.72 करोड़ रुपए बैंक डिपॉजिट के तौर पर नवीन जैन के खाते में हैं। 22.21 लाख रुपए उनके पास कैश है। पोस्टल सेविंग और एनएसएस के नाम पर 1.71 करोड़ का बांड है।

- नवीन जैन के पास 5.90 करोड़ रुपए की ज्वैलरी है। अन्य एसेट्स के तौर पर 3.02 करोड़ रुपए उनके पास मौजूद है। 1.77 करोड़ रुपए का एग्रीकल्चर लैंड, नॉन एग्रीकल्चर लैंड के नाम से 14.66 करोड़ की प्रॉपर्टी है। कॉर्मशियल बिल्डिंग के तौर पर 4.27 करोड़ की प्रॉपर्टी, 9.46 करोड़ की बिल्डिंग रेसिडेंशियल प्रॉपर्टी उनके पास है।

इतनी प्रॉपर्टी की सर्वर में भी नहीं हुआ फीड

- निकाय चुनाव में नामांकन के वक्त नवीन जैन ने अपनी संपत्ति 409 करोड़ बताई थी। चुनाव आयोग की वेबसाइट का सर्वर भी एक वक्त इनकी संपति का अमाउंट फीड नहीं कर पाया। जब वेबसाइट पर अरब का कैलकुलेशन डाला गया, तब जाकर उनका नॉमिनेशन फाइल हो पाया।

मैं खुद चेक करुंगा सफाई का काम

-टॉयलेट की सफाई के बाद आगरा के मेयर नवीन जैन ने कहा," पीएम मोदी और सीएम योगी के सफाई संदेश को आगे बढ़ाते हुए यहां गंदगी साफ की है। हमारा संकल्प है कि हम सफाई के प्रति लोगों को जागरुक करें। हम आगरा के 100 वॉर्डों में अभियान चलाएंगे। एक महीने तक सफाई पखवाड़ा चलाएंगे।"

-"मैं खुद हर वॉर्ड में जाकर सफाई को चेक करुंगा। सीएम योगी ने हम लोगों को सफाई पखवाड़ा चलाने की हिदायत दी है। सभी पार्षद और अफसर लोगों को सफाई को लेकर जागरुक करें।"

आगरा के मेयर UP के सबसे अमीर लीडर है। इनकी संपति 409 करोड़ है। आगरा के मेयर UP के सबसे अमीर लीडर है। इनकी संपति 409 करोड़ है।
खुद झाड़ू लेकर नवीन जैन ने गंदगी साफ किया। खुद झाड़ू लेकर नवीन जैन ने गंदगी साफ किया।
नवीन जैन ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान पीएम ने सफाई का संदेश लोगों तक पहुंचाने को कहा था। नवीन जैन ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान पीएम ने सफाई का संदेश लोगों तक पहुंचाने को कहा था।
नवीन जैन ने सफाई से पहले मॉस्क पहना । नवीन जैन ने सफाई से पहले मॉस्क पहना ।
X
आगरा के मेयर नवीन जैन ने खुद टॉयलेट की सफाई की।आगरा के मेयर नवीन जैन ने खुद टॉयलेट की सफाई की।
आगरा के मेयर UP के सबसे अमीर लीडर है। इनकी संपति 409 करोड़ है।आगरा के मेयर UP के सबसे अमीर लीडर है। इनकी संपति 409 करोड़ है।
खुद झाड़ू लेकर नवीन जैन ने गंदगी साफ किया।खुद झाड़ू लेकर नवीन जैन ने गंदगी साफ किया।
नवीन जैन ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान पीएम ने सफाई का संदेश लोगों तक पहुंचाने को कहा था।नवीन जैन ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान पीएम ने सफाई का संदेश लोगों तक पहुंचाने को कहा था।
नवीन जैन ने सफाई से पहले मॉस्क पहना ।नवीन जैन ने सफाई से पहले मॉस्क पहना ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..