Home | Uttar Pradesh | Agra | Road accident in Agra

रफ्तार के चक्कर मे भिड़ें ट्रक, 2 घंटे रेस्क्यू कर निकाले गए घायल

आगरा में 2 गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें 4 लोग घायल हो गए।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jan 07, 2018, 05:16 PM IST

1 of
Road accident in Agra
आगरा में एक सड़क हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

आगरा. यहां रविवार सुबह 2 गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। एक्सीडेंट में 2 लोग ट्रक के अंदर बुरी तरह फंस गए थे। जिन्हें निकालने के लिए ट्रक की बॉडी काटनी पड़ी। हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर दोनों गाड़ियों के फरार हो गए। 

 

ये है पूरा मामला...

 

- बताया जा रहा कि खंदौली थाना क्षेत्र के सिकन्दरा राउ में दुग्ध वाहन और लोहे की रॉड से लदे ट्रक में आमने सामने से टक्कर हो गई। दोनों ही गाड़ियों के बाएं कोनो में टक्कर हुई, जिससे कंडक्टर और ड्राइवर दोनों को चोट नहीं आई।
- इस घटना में 4 लोग घायल हो गए थे। हादसे के बाद दोनों गाड़ियों के ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए। 2 शख्स ट्रक के अंदर फंसे हुए थे, जिन्हें सीओ एत्मादपुर ने स्थानीय निवासियों की मदद से 2 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन कर बाहर निकाला।
- सीओ अतुल सोनकर ने कहा, ''2 वाहनों के आमने सामनें की इक्कर में 4 लोग घायल हो गए। इनमें से 2 लोग ट्रक के अंदर बुरी तरह से फंस गए थे। जिन्हें बाहर निकालने के पुलिस ने 2 घंटे रेरूक्यू किया। घायलों को आगरा रेफर किया गया है।''

Road accident in Agra
ट्रक की बॉडी काटकर घायलों को बाहर निकाला गया।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now