--Advertisement--

रात में फैमिली संग की बर्थडे पार्टी, सुबह होते ही बिजनेसमैन ने किया सुसाइड

रॉमसन्स ग्रुप के पूर्व डायरेक्टर रजनीश खन्ना ने मंगलवार को अपने ही आवास पर लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

Danik Bhaskar | Mar 13, 2018, 05:34 PM IST
बेटे विश्वास खन्ना, बेटी श्रद्धा राजपाल और वाइफ सुचिता के साथ रजनीश खन्ना। बेटे विश्वास खन्ना, बेटी श्रद्धा राजपाल और वाइफ सुचिता के साथ रजनीश खन्ना।

आगरा. रॉमसन्स ग्रुप के पूर्व डायरेक्टर रजनीश खन्ना ने मंगलवार को अपने ही आवास पर लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। उनके इस स्टेप से सभी परिजन शॉक में हैं। मृतक के कजिन राम के मुताबिक इसके पीछे बिजनेस का टेंशन बड़ी वजह हो सकता है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

3 साल पहले छोड़ा था ग्रुप

- रॉमसन्स ग्रुप के पूर्व डायरेक्टर रजनीश खन्ना थाना न्यू आगरा इलाके के गैलाना रोड विभव नगर अपार्टमेंट में रहते थे। परिजनों के मुताबिक तीन साल पहले वे इस बिजनेस से अलग हुए थे।
- चचेरे भाई राम ने बताया, "उन्होंने ग्रुप से अलग होकर खुद का मिनरल वॉटर बिजनेस शुरू किया था। बेहद कम समय में उनका बिजनेस जम गया था, लेकिन बैंक लोन थोड़ा बढ़ गया था। उन्होंने यह बात मुझसे डिस्कस की थी कि वे कुछ लोन जमा नहीं कर पा रहे। पिछले कुछ दिनों से इसी वजह से तनाव में थे।"

बर्थडे के अगले ही दिन मारी गोली

- सोमवार 12 मार्च को रजनीश खन्ना का जन्मदिन था। इस मौके पर उनके बेटा-बहू और बेटी-दामाद सभी जश्न के लिए इकट्ठा हुए थे। बेटी की लगभग 6 महीने पहले ही शादी हुई है।
- बर्थडे पार्टी के अगले ही दिन उन्होंने गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

दिवंगत रजनीश खन्ना ने पिछले साल ही अपनी बेटी श्रद्धा की शादी की है। उसी की फाइल फोटो। दिवंगत रजनीश खन्ना ने पिछले साल ही अपनी बेटी श्रद्धा की शादी की है। उसी की फाइल फोटो।
रजनीश खन्ना की मां रोते हुए। रजनीश खन्ना की मां रोते हुए।