--Advertisement--

बिग बॉस की ये Ex-कंटेस्टेंट पहुंची आगरा,

मीडिया से बातचीत के दौरान सारा और सुदेश की गजब की कमेस्ट्री दिखाई दी।

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 07:08 PM IST

आगरा. बिग बॉस फेम सारा खान (27) और मशहूर सिने आर्टिस्ट सुदेश बेरी (57) शुक्रवार को सीरियल के प्रमोशन के लिए आगरा पहुंचे। इस दौरान दोनों ने ताज के पास जमकर फोटोज क्‍लिक करवाई। वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान सारा और सुदेश की गजब की कमेस्ट्री दिखाई दी। जहां सुदेश ने सारा को अपने जैसा बताया तो वहीं, सारा ने सुदेश को ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन बेस्ट फ्रेंड बताया। बॉलीवुड में बढ़ रही बुराइयां...


- अभिनेता सुदेश बरी ने पद्मावती का विरोध करते हुए कहा कि किसी को कोई हक नहीं कि वह किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाए। जिस बात का विरोध पूरा देश कर रहा है, भला उसे जायज कैसे ठहराया जा सकता है।
- बॉलीवुड के बारे में कहा कि जनता को कांग्रेस का मतलब नहीं पता। जहां चार लोग बात करे वो कांग्रेस है और मोदी जी विष्णु बन कर आए हैं और सब सुधार रहे हैं।
- ठीक वैसे ही बॉलीवुड में बुराईयां लगातार बढ़ रही हैं, जिस कारण वहां तरक्की रुक गई है। साउथ, तेलगु, भोजपुरी और पंजाबी जैसी फिल्म इंडस्ट्री तेजी से बढ़ रही हैं। बॉलीवुड को भी मोदी की जरूरत है, जो विष्णु की तरह अवतार लेकर बॉलीवुड को सही करें।

कोई कुछ बनना चाहे तो बन नहीं सकता
- उन्होंने कहा कि थिएटर एक्टिंग को पॉलिश करता है और एक्टिंग स्कूल-स्टार बनाने की बात करता है, पर यहां से डिग्री लेकर सालों घूमने पर काम नहीं मिलता। एक्टिंग अंदर से आती है कोई सिखाता नहीं है। कलाकार सौ काम करता है पर पहचान दो-तीन से मिलती है।

- मुझसे बहुत लोगों ने कहा अमरीश पुरी बन जाओ तो, मैंने कहा कि अमरीश बनता नहीं बल्कि कई सौ सालों में एक पैदा होता है। अगर कोई कुछ बनना चाहे तो बन नहीं सकता, वरना अमिताभ से कहो कि वो अभिषेक को अमिताभ बच्चन बना दे तो क्या बना पाएंगे।

- सीरियल के बारे में बात करते हुए कहा कि इसमें हम अपने से आधी उम्र के लड़के से कुश्ती लड़ते हुए दिख रहे हैं और उसमें लिए गए सभी शॉट ओरिजनल है। सीरियल के फेमस डायलॉग माता-माता को राइटर ने नहीं लिखा है। यह मेरा खुद का है, 1992 से मैं अपने डायलॉग खुद बनाता हूं।

पाकिस्तान से मिल रहे सीरियल के ऑफर
- सारा ने बताया कि फिल्मों में मुझे काम तो मिला है पर मैं टीवी से खुश हूं। टीवी पर पहचान मिलने की वजह से मुझे पाकिस्तान से भी दो सीरियल के ऑाफर मिल हैं और जल्द ही मेरे 2 सांग भी रिलीज हो रहे हैं।
- उन्होंने कहा कि टीआरपी इन्ही शहरों से आई है, तभी हम प्रमोशन के लिए यहां आते हैं। बिग बॉस के बारे में कहा कि मैं यहां शक्ति के प्रमोशन के लिए आई हूं, पर्सनल बात करने नहीं।
- उन्होंने कहा कि शक्ति में अभी तक आप एक किन्नर की जिंदगी देख रहे थे और अब उसमें एक लड़की भी आ गई है। यह सीरियल का रिन्यूवल है।

- बता दें, सारा खान ने स्टार प्लस के शो विदाई से अपने टीवी करियार की शुरूआत की थी।

- साल 2014 में पारस छाबरा के साथ 'लबों से लबों की' सांग में भी उनकी हॉट केमिस्ट्री देखने को मिली थी। सारा खान, इमरान हाशमी और विघाबालन के साथ हमारी अधूरी कहानी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।